Top
हमीरपुर

50 साल के शख्स की की पीट-पीट कर हत्या ,परिजनों ने सड़क पर शव रखकर लगाया जाम

17 July 2020 8:05 PM GMT
50 साल के शख्स की की पीट-पीट कर हत्या ,परिजनों ने सड़क पर शव रखकर लगाया जाम
x

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में 50 साल के शख्स की ग्रामीणों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने एक ग्रामीण के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने के साथ ही कुछ ग्रामीणों को नामजद किया है। पुलिस ने गांव के छह लोगों से कड़ी पूछताछ भी की है तथा उन्हें गहन पूछताछ के लिए बड़सर थाना ले जाया गया ।बताया जा रहा है कि इस शख्स को पहले बुरी तरह से पीटा गया और अधमरा छोड़ दिया। बाद में उसकी मौत हो गई। मामले को लेकर गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी ।

मृतक के भाई कृष्ण चंद के अनुसार वीरवार देर रात करीब 12:44 पर उनके घर आकर गोईस पंचायत के उपप्रधान बालक राम ने बताया कि उसके भाई राकेश कुमार को दसवीं गांव के एक घर में बांधकर रखा गया है और उसे वहां से ले आओ। कृष्ण, उसके पास आने-जाने का कोई साधन नहीं था, जिस कारण वह रात को नहीं जा सका। शुक्रवार सुबह फिर उपप्रधान ने बताया कि उसके भाई राकेश का शव दसवीं गांव में एक वृक्ष के नीचे पड़ा है। उसके बाद अन्य ग्रामीणों के साथ गाड़ी करके दसवीं गांव पहुंचा।

कृष्ण के अनुसार उसे उपप्रधान से पता चला कि उसके भाई के साथ आरोपित रिखीराम निवासी गांव दसवीं सहित अन्य लोगों ने मारपीट की है। राकेश के साथ ग्रामीणों द्वारा की जा रही मारपीट का वीडियो भी पुलिस के हाथ लगा है।

50 वर्षीय शख्स की पत्नी की काफी वर्ष पहले मौत हो गई थी। घर में उसकी मां और एक बेटी है। छोटा भाई अलग रहता है। वहीं, शव रखकर रोड पर बिलखती शख्स की मां ने बताया कि किसी ने उसके बेटे की हत्या कर दी है। उससे घर में बेटे की मौत के बाद अंधेरा हो गया है। फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

Next Story