Top
चंबा

हादसा : सुंडला के समीप अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार , एक की मौत एक घायल

ManMahesh
30 Oct 2020 2:07 PM GMT
हादसा : सुंडला के समीप अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार , एक की मौत एक घायल
x
पुलिस ने आई.पी.सी. की धारा 279, 337 व 304ए के तहत मामला दर्ज किया है। शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

डलहौज़ी हलचल (चंबा) : चम्बा-सलूणी मार्ग पर सुंडला जीरो प्वाईंट के निकट एक कार अनियत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गईजबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हुआ जिसे उपचार के लिए मैडीकल कॉलेज चम्बा पहुंचाया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार कार सुरंगानी से लडोग की ओर जा रही थी। कार में चालक समेत दो लोग सवार थे। जब कार सुंडला जीरो प्वाईंटके पास पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इससे कार सवार राजेश कुमार पुत्र हेम सिंह निवासी गांव लडोग और जसवंत सिंह पुत्र चैन सिंह निवासी गांव पलेही घायल हो गए। आस-पास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को उठाकर उपचार के लिए मैडीकल कॉलेज चम्बा भेजा गया। यहां पर उपचार के दौरान गंभीर रूप से घायल राजेश कुमार ने देर रात दम तोड़ दिया।

उधर, घटना की सूचना मिलते ही सुरंगानी पुलिस चौकी की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करने बाद मैडीकल कॉलेज पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। शुक्रवार को मैडीकल कॉलेज चम्बा में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। एस.पी. अरूल कुमार ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आई.पी.सी. की धारा 279, 337 व 304ए के तहत मामला दर्ज किया है। शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।


Next Story