Top
चंबा

भाजयुमो डलहौजी मंडल अध्यक्ष ने इस्तीफा दिया

ManMahesh
14 April 2021 3:05 AM GMT
भाजयुमो डलहौजी मंडल अध्यक्ष ने इस्तीफा दिया
x

डलहौज़ी हलचल (चंबा) : भारतीय जनता पार्टी के डलहौजी मंडल भाजयुमो अध्यक्ष यशपाल ने अपने पद से त्याग पत्र दे दिया है। मंगलवार को उन्होंने अपना त्यागपत्र भाजयुमो अध्यक्ष अनिल को सौंपा है। उन्होंने कहा कि पिछले कई साल से पार्टी से जुड़कर ईमानदारी एवं निष्ठा से कार्य किया है लेकिन पिछले कुछ समय से जनता से जुड़े जो भी मुद्दे आलाकमान के समक्ष उठाए गए, उनको कोई तवज्जो नहीं दी गई। यही कारण है कि मुङो अपने पद से इस्तीफा देने को मजबूर होना पड़ा।

भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष के विधानसभा क्षेत्र के भाजयुमो मंडल अध्यक्ष की ओर से 2022 के विधानसभा चुनाव के नजदीक आने से पहले अपने पद से त्याग पत्र देने के बाद डलहौजी भाजपा में सियासत तेज हो गई है।

छात्र राजनीति में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़ने के बाद करीब सात से आठ साल तक भारतीय जनता पार्टी में कार्य करने के बाद उनके द्वारा उठाए गए इस कदम को लेकर हर पार्टी कार्यकर्ता अलग-अलग नजरिए से देख रहा है। उन्होंने साफ किया है कि उनके द्वारा जितने भी जनता से जुड़े मुद्दों को उठाया गया है, उन्हें कोई भी तवज्जो पार्टी की ओर से नहीं दी गई। इस्तीफा देने का यही कारण है। उन्होंने कहा कि पार्टी में उनकी अनदेखी की गई जिस कारण उन्होंने यह कदम उठाया।


Next Story

हमीरपुर