Top
चंबा

नीम ट्रेनी के लिए 21 सितम्बर को चंबा में होगा केंपस इंटरव्यू

ManMahesh
18 Sep 2020 2:43 AM GMT
नीम ट्रेनी के लिए 21 सितम्बर को चंबा में होगा केंपस इंटरव्यू
x
सनराइज प्लेसमेंट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड द्वारा बद्दी स्थित लिवगार्ड बैटरीज प्राइवेट लिमिटेड में नीम ट्रेनी के पदों पर नियुक्ति के लिए किया जाएगा।

डलहौज़ी हलचल (चंबा) : जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि 21 सितंबर को रंग महल स्थित जिला रोजगार अधिकारी कार्यालय में नीम ट्रेनी के 300 पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा। इस कैंपस इंटरव्यू को सनराइज प्लेसमेंट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड द्वारा बद्दी स्थित लिवगार्ड बैटरीज प्राइवेट लिमिटेड में नीम ट्रेनी के पदों पर नियुक्ति के लिए किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस कैंपस इंटरव्यू में केवल युवक उम्मीदवार ही भाग ले सकेंगे। शैक्षणिक योग्यता 10वीं, 12वीं,आईटीआई डिप्लोमा और स्नातक रखी गई है। जबकि आयु सीमा 18 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

कंपनी द्वारा चयनित ट्रेनी को 8400 रुपए से लेकर 14000 रुपए का मानदेय प्रतिमाह दिया जाएगा। जिला रोजगार अधिकारी ने कैंपस इंटरव्यू में भाग लेने के इच्छुक युवाओं से आग्रह भी किया है कि वे कोविड-19 के तहत जारी दिशा निर्देशों का पूरा पालन करें। केंपस इंटरव्यू में भाग लेने वाले को अपनी शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्रों के अलावा पासपोर्ट आकार का फोटो, रोजगार कार्यालय प्रमाण पत्र, आधार और बायोडाटा साथ लाना होगा। केंपस इंटरव्यू के लिए सुबह 10 बजे निर्धारित जगह पर पहुंचना होगा।

Next Story