Top
चंबा

चंबा-खजियार मार्ग पर साउं के पास खाई में जा गिरी कार , तीन युवकों की दर्दनाक मौत

ManMahesh
26 Nov 2020 6:06 AM GMT
चंबा-खजियार मार्ग पर साउं के पास खाई में जा गिरी कार , तीन युवकों की दर्दनाक मौत
x
एक सडक हादसे में तीन नौजवान युवकों को अपनी जान गंवानी पड़ी। इन युवकों की आयु महज 18 से 24 वर्ष की है ।

डलहौज़ी हलचल (चंबा) : जिला चंबा में सड़क हादसों का दौर थमता प्रतीत नहीं हो रहा है। आये दिन कई लोगों को इन सडक हादसों में अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है। ताज़ा मामला चंबा-खाजीयार मार्ग पर साउं के पास का है जहाँ पर हुए एक सडक हादसे में तीन नौजवान युवकों को अपनी जान गंवानी पड़ी। इन युवकों की आयु महज 18 से 24 वर्ष की है । आरंभिक जानकारी के अनुसार इनमें से दो युवक मियाड़ीगला क्षेत्र के बताये जा रहे है तो एक युवक परेल का बताया जा रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही पुरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।

मृतकों में 24 वर्षीय अनूप कुमार पुत्र जगदीश निवासी गांव चनाडू , अमित कुमार पुत्र जर्म सिंह निवासी गांव तुंदा आयु 22 वर्ष और मनोज कुमार निवासी परेल शामिल है जिसकी आयु 18 वर्ष बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार ये तीनो युवक अपनी आई-20 कार में सवार होकर चंबा की तरफ से खजियार की ओर जा रहे थे । लेकिन शायद काल को कुछ और ही मंजूर था और इनकी गाडी गेट और साउं के बीच अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जब तक हादसे का पता चला तब तक तीनो युवकों की मौत हो चुकी थी । घटना का पता लगने के बाद दो शव देर रात निकाल लिए गये जबकि एक का शव सुबह निकाला गया।हादसा इतना भयानक था कि खाई में गिरते ही कार के परखचे उड़ गए और युवकों के शव इधर उधर बिखर गए ।

वहीँ हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस का एक दल घटना स्थल पर पहुंचा और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चंबा भेजा । पुलिस ने इस सम्बन्ध में मामला दर्ज किया है और हादसे के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।





Next Story

हमीरपुर