Top
चंबा

मुख्यमंत्री ने पूर्व जिला अध्यक्ष स्वर्गीय योगराज शर्मा और पूर्व आयुर्वेदा राज्यमंत्री स्वर्गीय मोहनलाल के घर जाकर जताई अपनी संवेदना

ManMahesh
3 May 2021 2:35 PM GMT
मुख्यमंत्री  ने पूर्व जिला अध्यक्ष स्वर्गीय योगराज शर्मा और पूर्व आयुर्वेदा राज्यमंत्री स्वर्गीय मोहनलाल के घर जाकर जताई अपनी संवेदना
x

डलहौज़ी हलचल (चंबा) : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष स्वर्गीय योगराज शर्मा के और पूर्व आयुर्वेदा राज्यमंत्री स्वर्गीय मोहनलाल के घर जाकर उनके परिवारजनों से मिल कर अपनी संवेदना व्यक्त की। इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ विधानसभा के उपाध्यक्ष डॉ हंसराज, सदर विधायक पवन नैयर, भाटियात भरमौर पांगी विधानसभा के विधायक जियालाल कपूर , जिला भाजपा अध्यक्ष डी एस ठाकुर व अन्य भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी भी मौजूद रहे ।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी को जिला चंबा में मजबूत करने में जुटे जिलाध्यक्ष योगराज शर्मा का जनवरी माह में देहांत हो गया था । योगराज शर्मा अपने कॉलेज व विश्वविद्यालय के दिनों में एबीवीपी के कर्मठ कार्यकर्ता रहे हैं और वह धर्मशाला कॉलेज से एससीए चुनावों के दौरान अध्यक्ष पद पर भी रह चुके हैं। वह पांगी में पंचायत समिति अध्यक्ष भी रहे हैं। योग राज शर्मा पहले पांगी के ऐसे युवा थे, जिन्हें कम उम्र में देश की सबसे बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी ने जिला चंबा के अध्यक्ष की कमान सौंपी थी। योग राज शर्मा ने जिला भाजपा का अध्यक्ष पद संभालते ही पार्टी को और मजबूती प्रदान करने के लिए दिन-रात कार्य किया।

वहीँ भाजपा सरकार में आयुर्वेद राज्यमंत्री रहे मोहन लाल का अप्रैल माह में जालंधर के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया था । 30 मई 1945 को पैदा हुए मोहन लाल ने कई बार चुराह विधानसभा क्षेत्र (पूर्व में राजनगर) का प्रतिनिधित्व किया। वह 1998 में भाजपा सरकार के कार्यकाल में वह आयुर्वेद राज्य मंत्री भी रहे थे।



Next Story

हमीरपुर