Top
चंबा

मशीन में आई तकनिकी खराबी से बंद हुआ चर्च रोड़ का कार्य पुनः शुरू

ManMahesh
2 March 2021 9:50 AM GMT
मशीन में आई तकनिकी खराबी से बंद हुआ चर्च रोड़ का कार्य पुनः शुरू
x

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : पर्यटन नगरी डलहौजी के ग्रेफ प्रबन्धन के अधीन आने वाली गांधी चौक-बस स्टैंड सडक यानि चर्च रोड पर की मरम्मत का कार्य शुरू होने के बाद मशीनरी में तकनिकी खराबी आने के बाद मरम्मत कार्य पिछले दिनों बंद हो गया था लेकिन अब मशीनरी ठीक होने के बाद फिर से कार्य शुरू हो गया है। जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने मरम्मत के कार्य में कोई बाधा न आए इसके लिए गाँधी चौक में अस्थाई बैरियर लगा दिया है। मंगलवार को मशीन के माध्यम से एक बार फिर से सडक को उखाड़ा जा रहा है।


ग्रेफ प्रबंधन के कनिष्ट अभियंता ने चन्द्रभान बताया कि मशीन में तकनिकी खराबी आ जाने से कार्य बीते चार दिनों से बंद हो गया था लेकिन अब मशीन के ठीक होने के बाद कार्य को फिर से शुरू कर दिया गया है उन्होंने बताया कि इस कार्य को प्रमुखता से किया जा रहा है और जल्द से जल्द सडक की मरम्मत का कार्य पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने भरोसा दिलाया कि इस सड़क की मरम्मत का कार्य उच्च गुणवत्ता के आधार पर किया जाएगा और इस सडक को बेहतर बनाने में कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ी जायेगी। उन्होंने लोगों से भी इसमें सहयोग की अपील की है।

उधर स्थानीय लोगों ने ग्रेफ प्रबंधन से मांग की है कि इस सड़क की मरम्मत का कार्य जल्द से जल्द पूरा किया जाए ताकि वाहन चालकों सहित दुकानदारों को आने वाली परेशानी से निजात मिल सके।








Next Story

हमीरपुर