Top
चंबा

उपमंडल प्रशासन द्वारा लोगों की सुविधा के लिए कोविड-19 हेल्पलाइन जारी

ManMahesh
12 May 2021 1:12 PM GMT
उपमंडल प्रशासन द्वारा लोगों की सुविधा के लिए कोविड-19 हेल्पलाइन जारी
x
लोग इस नंबर पर कॉल करके या व्हाट्सएप के माध्यम से जानकारी हासिल कर सकते हैं

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : उपमंडल प्रसाशन डलहौजी ने लोगों को कोविड-19 से संबंधित मामलों में सहायता प्रदान करने के लिए हेल्पलाइन नंबर 7876833871 जारी किया है । यह जानकारी देते हुए जानकारी देते हुए एसडीएम जगन ठाकुर ने बताया कि कोरोना जैसे घातक वायरस के फैलाव को रोकने के लिए शासन-प्रशासन युद्ध स्तर पर प्रयासरत है।

प्रशासन की ओर से कोरोना संक्रमण की चैन को तोडऩे के लिए सभी संभव कदम उठाए जा रहे हैं इसी के तहत डलहौजी उपमंडल के लोगो को राहत देने के लिए कोविड-19 से संबंधित मामलों में सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है यह नंबर 24 घंटे कार्य करेगा अगर कोरोना से संबंधित किसी भी तरह की मदद की दरकार है या किसी भी तरह की जानकारी की जरूरत है तो लोग इस नंबर पर कॉल करके या व्हाट्सएप के माध्यम से जानकारी हासिल कर सकते हैं । प्रशासन द्वारा जारी किए गए इस हेल्पलाइन नंबर का मुख्य उद्देश्य लोगों को कोरोना के इस संकट में बिना किसी विलंब के बेहतर सेवाएं प्रदान करना है।

इस हेल्पलाइन के माध्यम से लोग कोविड-19 से सबंधित किसी भी विषय पर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । उन्होंने कहा कि कोरोना से घबराएं नहीं, किसी भी जानकारी एवं सहायता के लिए इस नंबर पर संपर्क करें। उन्होंने लोगों से सहयोग की अपील करते हुए कहा है कि वे कोरोना कर्फ्यू के नियमों की पालना करें, फेस मास्क पहनें, बार-बार हाथ धोते रहें, दो गज की दूरी बनाकर रखें।


Next Story

हमीरपुर