Top
चंबा

जिला परिषद चंबा की प्रथम बैठक आयोजित

ManMahesh
20 Feb 2021 1:08 PM GMT
जिला परिषद चंबा की प्रथम बैठक आयोजित
x

डलहौज़ी हलचल (चंबा) : जिला परिषद की प्रथम बैठक आज बचत भवन में जिला परिषद अध्यक्ष नीलम कुमारी की अध्यक्षता में आयोजित की गई । बैठक में सभी जिला परिषद सदस्यों ने भाग लिया । बैठक के दौरान विभिन्न विषयों पर चर्चा के दौरान अध्यक्ष जिला परिषद ने व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से सभी सदस्यों में आपसी सहयोग और तालमेल की बात कही ।

बैठक के दौरान सभी जिला परिषदों ने अपने-अपने क्षेत्रों से संबंधित आवश्यकताओं पर विस्तृत चर्चा की और अगली बैठक के दौरान इन्हें एजेंडे में शामिल करने का निर्णय लिया । बैठक में मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं अतिरिक्त उपायुक्त मुकेश रेप्सवाल ने भी हिस्सा लिया । उन्होंने सदस्यों से सिंचाई योजनाओं के तहत प्रस्तावों को एजेंडे में शामिल करने का आह्वान किया ।


उन्होंने बताया जल्द जिला परिषद सदस्यों के लिए हिमाचल प्रदेश लोक प्रशासन संस्थान शिमला में प्रशिक्षण कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा । बैठक में परियोजना अधिकारी जिला ग्रामीण विकास अभिकरण चंद्रवीर सिंह ने विभिन्न विभागीय कार्यकलापों और गतिविधियों के बारे में जिला परिषद सदस्यों को अवगत कराया ।

बैठक में सचिव जिला परिषद एवं जिला पंचायत अधिकारी महेश चंद ठाकुर, उपाध्यक्ष जिला परिषद हाकम सिंह और सभी नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्य मौजूद रहे


Next Story