Top
चंबा

चंबा के माई का बाग़ में पंखे से लटक कर युवक ने दी जान

ManMahesh
26 Feb 2021 9:10 AM GMT
चंबा के माई का बाग़ में पंखे से लटक कर युवक ने दी जान
x

डलहौज़ी हलचल (चंबा): चंबा शहर के मोहल्ला माई का बाग़ में शुक्रवार को एक युवक द्वारा फंदे से लटक कर आत्महत्या करने की घटना सामने आई है। युवक के द्वारा उठाये गए इस आत्मघाती कदम के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है बरहाल पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा भेज दिया है साथ ही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चंबा शहर के मोहल्ला माई के बाग में एक युवक ने किसी कारण से अपने कमरे में लगे पंखे पर दुपट्टा लगाकर फांसी लगा ली। शुक्रवार सुबह सुबह जब उसके परिजनों को इस बात की सूचना लगी तो उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी। सुल्तानपुर चौकी के साथ-साथ चंबा थाना की टीम ने मौके पर पहुंचकर आत्महत्या के कारणों की तफ्तीश की और परिजनों के बयानों को दर्ज किया ।

इस मामले को देखते हुए मौके पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रमन शर्मा ने आत्महत्या की घटना की पुष्टि करते हुए कहा प्रथम दृष्टया में यह मामला आत्महत्या का लगता है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आईआरपीसी सेक्शन 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस आत्महत्या के अन्य कारणों की भी बारीकी से तफ्तीश कर रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


Next Story

हमीरपुर