Top
चंबा

तेलंगाना में भारी बारिश और बाढ़ दे गई इस परिवार को कभी न भुलाने वाले जख्म

ManMahesh
17 Oct 2020 11:40 AM GMT
तेलंगाना में भारी बारिश और बाढ़ दे गई इस परिवार को कभी न भुलाने वाले जख्म
x
तेलंगाना में भारी बारिश और बाढ़ से 50 लोगों की मौत हो गई। इनमें से 11 लोगों की मौत अकेले हैदराबाद में हुई है।

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : तेलंगाना में भारी बारिश और बाढ़ चंबा जिला की बलेरा पंचायत के गाँव काथू खोल (सकरेरा) के लिए कभी न भुलाने वाले जख्म दे गई है। इस बाढ़ की चपेट में आने से इस गाँव ने अपने 22 वर्षीय युवा को हमेशा के लिए खो दिया है। गाँव के बिपन कुमार पुत्र उतम चंद की तेलंगाना के हैदराबाद में मौत हो गई है ।

बताया जा रहा है कि मंगलवार को बिपन की मौत का समाचार प्राप्त हुआ जिसके बाद पुरे गाँव में शोक की लहर दौड़ गई ।चार दिन के बाद बिपन के शव को गाँव लाया गया ।विपन के शव को देख कर हर कोई सिहर उठा। माँ बाप का रो रो कर बुरा हाल था। शनिवार को बिपन का पुरे रीति रिवाज के साथ अंतिम संस्कार किया गया जिसमे सैंकड़ों लोगों ने नम आँखों से अपने युवा साथी को अंतिम विदाई दी। बिपन के पिता उतम चंद नगर परिषद् डलहौज़ी में बेलदार के रूप में कार्य करते है। अपने युवा बेटे को खो देने के कारण वे बेसुध से हो गए है।

वहीँ इस दौरान गाँव वासिओं में बलबिन्दर कुमार , बाबु राम , रवि कुमार, राजीव , अभिषेक , लेख राज , जगदीश चंद , प्रवीण कुमार ,संजय कुमार और चमन लाल ने शोक जताया है। बता दें कि तेलंगाना में भारी बारिश और बाढ़ से 50 लोगों की मौत हो गई। इनमें से 11 लोगों की मौत अकेले हैदराबाद में हुई है।

Next Story