Top
चंबा

घरों में खाली ऑक्सीजन सिलिंडरों की जानकारी प्रसाशन को दें : एसडीएम जगन ठाकुर

ManMahesh
4 May 2021 3:44 AM GMT
घरों में खाली ऑक्सीजन सिलिंडरों की जानकारी प्रसाशन को दें : एसडीएम जगन ठाकुर
x
शादी समारोहांे के लिए बनाए गए नियमों का लोग गंभीरता से पालन करें।

डलहौज़ी हलचल (डलहौजी) : एसडीएम जगन ठाकुर ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के दृष्टिगत लोगों से अपील की है कि जिन लोगों के पास घरों में ऑक्सीजन के खाली सिलिंडर प्रयोग में न आने के कारण बेकार पड़े हैं तो वे इस बारे प्रशासन को अवगत करवाएं। उन्होंने बताया कि इन खाली ऑक्सीजन सिलिंडरों को घरों से उठाने की व्यवस्था प्रशासन द्वारा अपने स्तर पर की जाएगी।

एसडीएम जगन ठाकुर ने कहा कि कोविड संकट के दौरान आपके द्वारा दिए गए यह सिलिंडर जरूरतमंद संक्रमित मरीजों के जीवन के लिए संजीवनी दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट से निपटने के बाद प्रशासन द्वारा इन सिलिंडरों को संबंधित लोगों के घरों तक पहुंचा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि उपमंडल में ऑक्सीजन सिलिंडर की कोई किल्लत नहीं है तथा प्रशासन जरूरत पड़ने पर हर स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने लोगों से संकट के दौरान किसी भी तरह की कालाबाजारी व जमाखोरी से बचने की सख्त हिदायत दी है।

वहीँ एसडीएम जगन ठाकुर ने कहा कि शादी समारोहांे के लिए बनाए गए नियमों का लोग गंभीरता से पालन करें। विवाह समारोह स्थल पर एकत्रित लोगों की कुल संख्या 20 निश्चित की गई है। शादी में धाम और डीजे के प्रयोग पर पूरी तरह प्रतिबंध है। यदि इन नियमों का कोई पालन नहीं करता है तो जुर्माना व एफआइआर दर्ज की जाएगी। हम सब मिलकर ही इस महामारी से अपने आप और समाज को बचा सकते हैं।


Next Story

हमीरपुर