Top
चंबा

जल शक्ति विभाग के जे.ई. सहित 3 अन्य कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव,दो दिन बंद रहेगा कार्यालय

ManMahesh
22 Nov 2020 1:24 PM GMT
जल शक्ति विभाग के जे.ई. सहित 3 अन्य कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव,दो दिन बंद रहेगा कार्यालय
x
सोमवार को कार्यालय को पूरी तरह सैनिटाईज किया जाएगा तथा सोमवार व मंगलवार को प्रशासन के दिशा निर्देशों के तहत कार्यालय को सील रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि फील्ड के कार्य इस दौरान प्रभावित नहीं रहेंगे।

डलहौज़ी हलचल (चुवाड़ी) भूषण गुरंग : जल शक्ति विभाग उपमंडल कार्यालय सिहुंता से संबंधित 4 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव आने के कारण दो दिनों के लिए कार्यलय को सील कर दिया गया है। पिछले दिनों से भटियात में कोरोना पॉजीटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है जिससे स्थिति गंभीर होती जा रही है।

प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग द्वारा विभागीय कर्मचारियों के सैंपल किए जा रहे हैं जिसमें पॉजीटिव कर्मचारियों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में जल शक्ति विभाग उपमंडल सिहुंता के कर्मचारियों के शनिवार को कोरोना सैंपल लिए गए थे। जांच रिपोर्ट में जल शक्ति विभाग के एक जे.ई. सहित 3 अन्य कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उपमंडल कार्यालय से जुड़े 4 कर्मचारियों के पॉजीटिव पाए जाने पर दो दिनों के लिए उपमंडल कार्यालय बंद रहेगा। जल शक्ति विभाग उपमंडल सिहुंता के एस.डी.ओ. राजेश्वर शर्मा ने बताया कि जे.ई. समेत 4 कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई है।

उन्होंने कहा कि सोमवार को कार्यालय को पूरी तरह सैनिटाईज किया जाएगा तथा सोमवार व मंगलवार को प्रशासन के दिशा निर्देशों के तहत कार्यालय को सील रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि फील्ड के कार्य इस दौरान प्रभावित नहीं रहेंगे।


Next Story