Top
चंबा

कनिष्ठ अभियंता को पीटा, दो घंटे बंद रखी बिजली

ManMahesh
3 Dec 2020 4:03 AM GMT
कनिष्ठ अभियंता को पीटा, दो घंटे बंद रखी बिजली
x
अधिशाषी अभियंता ने कहा कि कनिष्ठ अभियंता पर हमला करने को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

डलहौज़ी हलचल (भरमौर) : विद्युत बोर्ड के कनिष्ठ अभियंता को पीटने पर भरमौर में बुधवार सुबह दो घंटे तक बिजली बंद रही। कर्मचारियों से पूछने पर बताया गया कि मंगलवार सायं 33/11 विद्युत सब स्टेशन पिल्ली (गरोला) में स्थानीय निवासी प्रवीण कुमार ने कनिष्ठ अभियंता ओमप्रकाश की पिटाई की है। इसके विरोध में विद्युत बोर्ड ने 33 केवी विद्युत लाइन बंद कर दी है।

विद्युत बोर्ड के अधिशाषी अभियंता पवन शर्मा ने बताया कि पहली दिसंबर को सायं चार बजे गरोला के पिल्ली में कनिष्ठ अभियंता पर एक व्यक्ति ने हमला कर उसे घायल कर दिया था। मौके पर मौजूद लाइनमैन अरुण कुमार व कनिष्ठ सहयोगी बहादुर सिंह ने पुलिस थाना में दर्ज करवाई शिकायत में कहा कि प्रवीण कुमार ने सब स्टेशन के अंदर पहुंचकर कनिष्ठ अभियंता पर हमला कर दिया।

उन्होंने अधिकारियों को मामले से अवगत करवाते हुए कहा कि सब स्टेशन में हाई टेंशन विद्युत प्रवाह रहता है। यहां बाहरी व्यक्ति के आने से बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। अधिशाषी अभियंता ने कहा कि कनिष्ठ अभियंता पर हमला करने को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कर्मचारियों ने विरोध में दो घंटे तक बिजली बंद रखी। लोगों का कहना है कि विद्युत बोर्ड के कनिष्ठ अभियंता को पीटने की घटना निंदनीय है।


Next Story

हमीरपुर