Top
चंबा

चलो चंबा अभियान के शुभारंभ कार्यक्रम के प्रबंधों को अंतिम रूप देने के लिए बैठक आयोजित

ManMahesh
8 April 2021 2:05 PM GMT
चलो चंबा अभियान के शुभारंभ कार्यक्रम के प्रबंधों को अंतिम रूप देने के लिए बैठक आयोजित
x
मोटर बाइक और मोटर कार रैली के समापन कार्यक्रम में 11 अप्रैल को केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे

डलहौज़ी हलचल (चंबा) : चलो चंबा अभियान के शुभारंभ कार्यक्रम के प्रबंधों को अंतिम रूप देने के लिए आज उपायुक्त कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में चम्बा के विधायक पवन नैयर विशेष तौर पर मौजूद रहे। पवन नैयर ने बताया कि 9 अप्रैल को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर दोपहर बाद शिमला से वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से इस कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा चलो चंबा अभियान शुरू करके चंबा जिला के पर्यटन विकास को लेकर एक बेहतरीन पहल की है।

बैठक के दौरान 11 अप्रैल को आयोजित होने वाले समापन कार्यक्रम की रूपरेखा को लेकर भी विस्तार से चर्चा की गई। उपायुक्त डीसी राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि 9 अप्रैल को पुलिस मैदान में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज के अलावा भटियात के विधायक बिक्रम जरयाल, भरमौर के विधायक जिया लाल भी उपस्थित रहेंगे।

उन्होंने यह भी बताया कि मोटर बाइक और मोटर कार रैली के समापन कार्यक्रम में 11 अप्रैल को केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। उन्होंने यह भी बताया कि कोविड-19 के दिशा निर्देशों के मद्देनजर कार्यक्रम स्थल पर निर्धारित संख्या में ही दर्शक रहें इसको लेकर यह तय किया गया है कि कार्यक्रम का लाइव प्रसारण स्थानीय केबल टेलीविजन नेटवर्क पर भी किया जाएगा ताकि इस महत्वपूर्ण इवेंट का आनंद लोग अपने घर पर ही रहकर टीवी के माध्यम से उठा सकें।

बैठक के दौरान अतिरिक्त उपायुक्त मुकेश रेपसवाल, एसडीएम चंबा शिवम प्रताप सिंह, सहायक आयुक्त रामप्रसाद, चीफ इंजीनियर एचपीटीसीएल मदन शर्मा, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण जीत सिंह ठाकुर, जिला सूचना विज्ञान अधिकारी रवि मीणा, चम्बा भाजपा मंडल महामंत्री संजीव सूरी के अलावा अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।


Next Story

हमीरपुर