Top
चंबा

घर-घर संजीवनी किट पहुंचा रहे विधायक, कोरोना से बचाव बारे भी कर रहे जागरूक

ManMahesh
26 May 2021 1:17 PM GMT
घर-घर संजीवनी किट पहुंचा रहे विधायक, कोरोना से बचाव बारे भी कर रहे जागरूक
x
फ्रंट लाइन कोरोना वॉरियर्स पुलिस स्टाफ को किया सम्मानित

डलहौज़ी हलचल (धर्मशाला) : कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया फील्ड में डट गए हैं। प्रदेश सरकार द्वारा लांच की गई होम आइसोलेशन संजीवनी किट को कोरोना संक्रमित मरीजों तक घर-घर पहुंचाने का जिम्मा स्वयं विधायक ने उठाया है। वहीं कोरोना काल में सबसे आगे फं्रट लाइन पर सेवाएं देने वाले पुलिस कर्मियों को भी सम्मानित कर रहे हैं। जिस तरह से लगातार मामले सामने आए हैं, ऐसे में विधायक द्वारा आम जनता को कोरोना बारे जागरूक भी किया जा रहा है।


धर्मशाला क्षेत्र में जो भी लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और होम आइसोलेशन में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं, उन्हें विधायक संजीवनी किट खुद पहुंचाकर उनका मनोबल भी बढ़ा रहे हैं। विधायक ने संक्रमित मरीजों का यह कहते हुए मनोबल बढ़ाया कि सोच सकारात्मक रखें और खुद में नकारात्मकता न आने दें। उन्होंने कहा कि सकारात्मक सोच से कोई भी जंग हो जीती जा सकती है। वहीं कोरोना काल में जहां लोग घरों में दुबके हैं, वहीं फं्रट लाइन पर सेवाएं दे रहे पुलिस कर्मियों को भी विधायक ने नाकों पर जाकर सम्मानित करते हुए उनका हौंसला बढ़ाया।


विधायक ने कहा कि हम सभी को सावधानी अपनाते हुए कोरोना के खिलाफ लड़ाई को मिलकर लडऩा होगा और सभी दिशानिर्देशों की पालना करेंगे तो निश्चित हम कोरोना के खिलाफ जीत दर्ज करेंगे। इस दौरान विधायक विशाल नैहरिया के साथ विधायक सेवा दल के सदस्य सुशील कपूर व साहिल शर्मा, आशा वर्कर, महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



Next Story

हमीरपुर