Top
चंबा

पार्षदों के सहयोग से विकास के नए आयाम करेंगे स्थापित: राकेश पठानिया

ManMahesh
18 Jan 2021 11:02 AM GMT
पार्षदों के सहयोग से विकास के नए आयाम करेंगे स्थापित: राकेश पठानिया
x
स्थानीय नगर परिषद के लिए निर्वाचित सभी 9 पार्षदों को आज सोमवार को नगर परिषद हॉल में एसडीएम डॉ सुरेंद्र ठाकुर ने पद एवम गोपनीयता की शपथ दिलाई ।

डलहौज़ी हलचल (नूरपुर) संजीव कुमार : स्थानीय नगर परिषद के लिए निर्वाचित सभी 9 पार्षदों को आज सोमवार को नगर परिषद हॉल में एसडीएम डॉ सुरेंद्र ठाकुर ने पद एवम गोपनीयता की शपथ दिलाई । वन, युवा सेवाएं एवम खेल मंत्री श्री राकेश पठानिया तथा श्रीमती वंदना पठानिया इस मौके पर विशेष रूप से उपस्थित रहीं।

सभी निर्वाचित पार्षदों ने बैठक में वार्ड आठ के पार्षद अशोक शर्मा(शिबू)को सर्वसम्मति से नगर परिषद का अध्यक्ष जबकि वार्ड दो की पार्षद रजनी महाजन को उपाध्यक्ष चुना।


इससे पहले, एसडीएम डॉ सुरेन्द्र ठाकुर ने निर्वाचित पार्षदों करनैल सिंह, रजनी महाजन, प्रवेश कुमार, गौरव महाजन, मीनाक्षी, सोनिया, विनय कुमार, अशोक शर्मा तथा शिवानी शर्मा को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई।

इस मौके पर वन मंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि सभी पार्षदों के सहयोग से नूरपुर में विकास के नए आयाम स्थापित किये जायेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में बिजली, पानी की समुचित व्यवस्था के साथ-साथ शहर में सफाई व्यवस्था बनाये रखने तथा अन्य विकास कार्यों को विशेष गति प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि नगर परिषद में विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नही रहेगी।


श्री राकेश पठानिया ने सभी पार्षदों से दलगत राजनीति से ऊपर उठ कर शहर के विकास के लिए मिलजुल कर कार्य करने की अपील की। उन्होंने नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय श्री राकेश महाजन की कमी को महसूस करते हुए नगर परिषद में उनके द्वारा दी गई सेवाओं व योगदान को भी याद किया।

ये रहे मौजूद

एसडीएम डॉ सुरेंद्र ठाकुर, तहसीलदार सुरभि नेगी, बीडीओ डॉ रोहित शर्मा, नगर परिषद की कार्यकारी अधिकारी राखी कौशल, व्यापार मंडल के अध्यक्ष अश्विनी सूरी, भाजपा नेता भवानी पठानिया, कुंदन मैहरा, अंशुल कोरला सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी, पूर्व पार्षद व अन्य गण्यमान्य लोग उपस्थित रहे।



Next Story

हमीरपुर