Top
चंबा

बनीखेत के निजी होटल में पंजाब से आया व्यक्ति 6.42 ग्राम चिट्टा के साथ गिरफ्तार

ManMahesh
21 Nov 2020 2:04 PM GMT
बनीखेत के निजी होटल में पंजाब से आया व्यक्ति 6.42 ग्राम चिट्टा के साथ गिरफ्तार
x

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल सेल (एसएनसीसी) कांगड़ा की टीम को नशे के सौदागरों के खिलाफ उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब थाना डलहौज़ी के अंतर्गत आते बनीखेत के एक निजी होटल से पंजाब के एक व्यक्ति को 6.42 ग्राम चिट्टा के साथ गिरफ्तार किया गया ।

जानकारी के मुताबिक स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल सेल काँगड़ा की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि यहाँ पर निजी होटल में पंजाब से एक व्यक्ति चिट्टा के साथ मौजूद है टीम ने इसकी जानकारी डीएसपी डलहौज़ी को दी और साथ ही एएसआई करतार सिंह की अगुवाई में मुख्य आरक्षी मोहम्मद असलम, मनोहर लाल, आरक्षी संजय कुमार और अरुण की टीम ने निजी होटल में दबिश दी। इस दौरान आरोपी व्यक्ति अपने साथ लाई गई चिट्टे की खेप को अलग-अलग हिस्सों में पैक कर रहा था। इस दौरान कमरे से पुलिस ने 36 अलग-अलग पुड़ियों से चिट्टा बरामद किया गया। जबकि कुछ पॉलिथीन बरामद हुआ। टीम ने इस भार किया तो 6.42 ग्राम मात्रा निकली। टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी अपने साथ लाए चिट्टे को जगह-जगह बेचने वाला था। मगर इससे पहले ही उसे दबोच लिया गया।

नारकोटिक्स सेल के डीएसपी कांगड़ा संजय शर्मा ने खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि टीम ने बनीखेत स्थित एक निजी होटल में रह रहे व्यक्ति से 6.42 ग्राम चिट्टा बरामद करने में सफलता हासिल की है। आरोपी पंजाब का रहने वाला है। मामले की छानबीन की जा रही है।


Next Story