Top
चंबा

अंतिम चरण के रिहर्सल के उपरांत भरमौर में मतदान पार्टियां चुनाव सामग्री के साथ रवाना

ManMahesh
15 Jan 2021 1:02 PM GMT
अंतिम चरण के रिहर्सल के उपरांत भरमौर में मतदान पार्टियां चुनाव सामग्री के साथ रवाना
x
रिटर्निंग अधिकारी पंचायत ने बताया कि कल शाम 4:00 बजे तक प्रथम चरण के सभी मतदान केंद्रों को स्थापित कर लिया जाएगा ।

डलहौज़ी हलचल (भरमौर) : जनजातीय क्षेत्र भरमौर उपमंडल में पंचायती राज चुनाव के निर्भीक, निष्पक्ष एवं स्वतंत्र मतदान की प्रक्रिया को अंजाम देने के लिए आज अंतिम चरण की रिहर्सल के उपरांत 88 मतदान पार्टियों को चुनावी सामग्री के साथ प्रथम चरण के मतदान हेतु रवाना कर दिया गया है।रिटर्निंग अधिकारी पंचायत एवं खंड विकास अधिकारी भरमौर अनिल कुमार ने बताया कि भरमौर उपमंडल की 31 ग्राम पंचायतों की प्रथम चरण में 16 ग्राम पंचायतों के लिए पोलिंग पार्टियों को चुनाव सामग्री के साथ हिमाचल पथ परिवहन निगम की बसों में रवाना कर दिया गया है ।


उन्होंने बताया कि दूरदराज की ग्राम पंचायतों मे प्रथम चरण का चुनाव 17 जनवरी को संपन्न करवाया जाएगा । 15 ग्राम पंचायतों का द्वितीय चरण का मतदान 19 जनवरी को करवाया जाएगा । उन्होंने बताया कि दूरदराज की ग्राम पंचायत ग्रोंडा ,नयाग्रां,बजोल, कुगती, क्वारसी, तुंदाह, बड़ग्रां में दूरसंचार की कनेक्टिविटी हेतु पुलिस विभाग के वायरलेस सेट की टीम को भी रवाना किया गया है ताकि किसी भी प्रकार की नेटवर्क की समस्या ना आए ।

उन्होंने बताया कि सभी मतदान केंद्रों के लिए निर्धारित पुख्ता इंतजाम किए गए हैं । विद्युत आपूर्ति की समस्या से भी निपटने के लिए वैकल्पिक व्यवस्थाएं की गई है । रिटर्निंग अधिकारी पंचायत ने बताया कि कल शाम 4:00 बजे तक प्रथम चरण के सभी मतदान केंद्रों को स्थापित कर लिया जाएगा ।




Next Story