Top
चंबा

प्रेरणा द इंस्पिरेशन संस्था ने किया मेडिकल कॉलेज चंबा में प्राचार्य डॉक्टर रमेश भारती का स्वागत

ManMahesh
17 Sep 2020 11:42 AM GMT
प्रेरणा द इंस्पिरेशन संस्था ने किया मेडिकल कॉलेज चंबा में प्राचार्य डॉक्टर रमेश भारती का स्वागत
x
आज प्रेरणा द इंस्पिरेशन संस्था के सदस्यों ने आज प्राचार्य डॉक्टर रमेश भारती मेडिकल कॉलेज चंबा में पधारने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी व् स्वास्थ्य विभाग से जुडी समस्याओ से भी करवाया अवगत ।

डलहौज़ी हलचल (चंबा) : आज प्रेरणा द इंस्पिरेशन संस्था के सदस्यों ने आज प्राचार्य डॉक्टर रमेश भारती मेडिकल कॉलेज चंबा में पधारने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी व् स्वास्थ्य विभाग से जुडी समस्याओ से भी करवाया अवगत ।

प्रेरणा द इंस्पीरेश संस्था द्वारा आज चंबा मेडिकल कॉलेज में प्राचार्य डॉक्टर रमेश भारती के रूप में ज्वाईन करने पर स्वागत किया । साथ ही चंबा में कैंसर के ऑप्रेशन शुरू किए गए हैं। जोकि जिला वासियों के लिए बड़ी राहत है। चंबा में कैंसर रोगियों को ऑप्रेशन के लिए टांडा या अन्य बड़े अस्पताल में जाना पड़ता था। लेकिन आपने चंबा में आते ही मरीजों के ऑप्रेशन करना शुरू कर दिये। इसके लिए ‌संस्था जिला वासियों की तरफ से आपका आभार प्रकट करती है। साथ ही संस्था द्वारा मांग राखी गयी की चम्बा मेडिकल कॉलेज के लिए एक हेल्पलाइन - सुझाव नंबर चलाया जाये , दूर दराज के क्षेत्रों को देखते हुए चम्बा में 108 एम्बुलेंस की संख्या बड़ाई जाये , रिक्त पड़े डॉक्टर्स के पद जल्द भरे जाये , काफी धीमी रफ़्तार से चल रहे मेडिकल कॉलेज का नया भवन जल्द सरोल में बनाया जाए।


भविष्य में भी आप इसी तरह चंबा मेडिकल कॉलेज को उंची उंचाईयों पर पहुंचाएंगे। यही आशा संस्था आपसे करती है। ताकि चंबा वासियों को ओर ज्यादा स्वास्थ्य सुविधाएं मिल सकें। प्रेरणा संस्था आपके सहयोग के लिए सदैव तत्पर रहेगी।

संस्था के अध्यक्ष दीपक भाटिया का कहना है की मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य सकारातमक सोच से काम कर रहे है साथ ही प्रधानाचार्य होने के साथ वोह खुद एक सर्जन है जिसका फायदा चम्बा की जनता को मिलना शुरू भी हो गया है अध्यक्ष दीपक भाटिया की माने तोह प्रधानाचार्य के आने के बाद जल्द ही स्वस्थ्य विभाग में बहुत बेहतर रिजल्ट चम्बा के लोगो को देखने में मिलेंगे ।


Next Story