Top
चंबा

डलहौजी के राजमहल रोड पर करवाए जा रहे टाइल कार्य का नगर परिषद् अध्यक्ष ने किया निरिक्षण

ManMahesh
18 Sep 2020 2:38 AM GMT
डलहौजी के राजमहल रोड पर करवाए जा रहे टाइल कार्य का नगर परिषद् अध्यक्ष ने किया निरिक्षण
x
वीरवार को नगर परिषद के अध्यक्ष मनोज चड्ढा ने शहर के राजमहल रोड पर नगर विकास कार्यो का जायजा लिया। उन्होंने निर्माण कार्य में लगे कामगारों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) : नगर परिषद डलहौजी के राजमहल रोड पर सीवरेज, टाइल बिछाने व वार्ड के सुंदरीकरण के लिए काम चला हुआ है। वीरवार को नगर परिषद के अध्यक्ष मनोज चड्ढा ने शहर के राजमहल रोड पर नगर विकास कार्यो का जायजा लिया। उन्होंने निर्माण कार्य में लगे कामगारों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए तथा कार्य की प्रगति पर संतोष जताया। नगर परिषद अध्यक्ष ने कहा कि जिस रफ्तार से कार्य किया जा रहा है उससे प्रतित होता है कि अगले माह तक काम पूर हो जाएंगे। राजमहल रोड क्षेत्र एक नए स्वरुप में दिखेगा। स्थानीय लोगों ने राजमहल रोड क्षेत्र का नया नाम पैराडाइज रखा है।

नगर परिषद डलहौजी ने शहर के विभिन्न वाडरें में विकास कार्यो को गति दी है। राजमहल रोड क्षेत्र मे सीवरेज व टाइल बिछाने के साथ वार्ड का सुंदरीकरण भी किया जा रहा है। अध्यक्ष मनोज चड्ढा सभी वार्डो में विकास कार्यो का जायजा लेकर उनकी समीक्षा भी कर रहे हैं। इस अवसर पर उपाध्यक्ष प्रवीन कुमार, पार्षद हरप्रीत सिंह व स्थानीय लोगों के साथ राजमहल रोड़ पर चल रहे टाईल वर्क, सीवरेज वर्क व सौंदर्यीकरण के कार्य का निरीक्षण किया।

तस्वीरें


















Next Story