Top
चंबा

डिलीवरी बॉय ने पाया खोया हुआ मोबाइल, डलहौज़ी पुलिस का जताया आभार

ManMahesh
2 Dec 2020 12:42 PM GMT
डिलीवरी बॉय ने पाया खोया हुआ मोबाइल, डलहौज़ी पुलिस का जताया आभार
x
बता दें कि बीते तीन दिन पहले भी चोकी प्रभारी हेम राज और उनकी टीम ने सूरत से आये पर्यटकों के बेशकीमती मोबाईल लौटा कर इमानदारी की मिसाल पेश की है।

डलहौज़ी हलचल (डलहौज़ी) :- डलहौज़ी के गाँधी चौक में अपने मोबाईल को खो चुके डिलीवरी बॉय को जब पुलिस चौकी के प्रभारी हेम राज ने मोबाईल लौटाया तो उसकी ख़ुशी का ठिकाना न था। एक निजी कम्पनी के डिलीवरी बॉय का मोबाईल गाँधी चौक के पास गिर गया था जिसमे उसके द्वारा डिलीवर किये जाने वाले पार्सल के एड्रेस मौजूद थे। भाग्यवश ये मोबाईल डलहौज़ी पुलिस चौकी के प्रभार हेम राज को मिल गया था जब डिलीवरी बॉय अपने खोये हुए मोबाईल के बारे पुलिस चोकी में सूचित करने के लिए गया और उसने अपने मोबाईल के बारे में पुलिस को बताया तो समुचित पहचान बताने के बाद चोकी प्रभारी हेम राज ने उसे उसका मोबाईल लौटा दिया ।

मोबाईल पा कर डिलीवरी बॉय वीरेंद्र कुमार निवासी बनीखेत काफी खुश थे और उन्होंने चोकी प्रभारी सहित डलहौज़ी पुलिस का आभार व्यक्त किया । बता दें कि बीते तीन दिन पहले भी चोकी प्रभारी हेम राज और उनकी टीम ने सूरत से आये पर्यटकों के बेशकीमती मोबाईल लौटा कर इमानदारी की मिसाल पेश की है।


Next Story

हमीरपुर