Top
चंबा

नवनिर्वाचित पंचायत पदाधिकारियों के लिए आयोजित होंगे प्रशिक्षण कार्यक्रम

ManMahesh
22 Feb 2021 1:29 PM GMT
नवनिर्वाचित पंचायत पदाधिकारियों के लिए आयोजित होंगे प्रशिक्षण कार्यक्रम
x

डलहौज़ी हलचल (चंबा) : जिले के नवनिर्वाचित पंचायत पदाधिकारियों के लिए उपायुक्त चंबा की अध्यक्षता में जिला मुख्यालय में छह दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा ।

अतिरिक्त उपायुक्त मुकेश रेप्सवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान पंचायत पदाधिकारियों को 73 वां संविधान संशोधन ,ग्राम पंचायत व ग्राम सभा , ग्राम पंचायतों का उत्तरदायित्व , ग्राम पंचायतों के प्रशासनिक कार्य , 15 वां वित्त आयोग, ग्राम पंचायत के न्यायिक कार्य, जैव विविधता, विभिन्न विभागीय योजनाओं सहित महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी से अवगत करवाया जाएगा । उन्होंने बताया कि प्रशिक्षण कार्यक्रम के निर्धारित शेड्यूल के तहत विकासखंड तीसा व भरमौर पंचायत पदाधिकारियों के लिए प्रशिक्षण 23 फरवरी से 28 फरवरी ,विकासखंड सलूणी व मैहला के 1 मार्च से 6 मार्च और विकासखंड भटियात के तहत प्रशिक्षण 15 मार्च से 20 मार्च तक विकास भवन डीआरडीए चंबा में आयोजित होगा ।

जबकि विकासखंड चंबा के पंचायत प्रतिनिधियों के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम 1 मार्च से 6 मार्च तक पंचायत समिति हॉल चंबा में आयोजित होगा । प्रशिक्षण कार्यक्रम का समय सुबह 10 बजे से सांय 4:30 तक निर्धारित किया गया है ।


Next Story

हमीरपुर