Top
हमीरपुर

वाहनों की टक्कर के बाद कार जलकर राख , पांच हुए घायल

ManMahesh
22 Aug 2020 1:58 PM GMT
वाहनों की टक्कर के बाद कार जलकर राख , पांच हुए घायल
x

डलहौज़ी हलचल (हमीरपुर): उपमंडल अंब के तहत नादौन रोड़ पतेहड़ में तीन वाहनों की टक्कर में एक कार को आग लग गई। वहीं हादसे में कार सवार दो युवक सहित कुल पांच लोग जख्मी हुए हैं।

बताया जा रहा है की नादौन रोड पर पंतेहड़ गांव के समीप शनिवार सुबह कांगड़ा के नैहरनपुखर से गगरेट आ रही कार अनियंत्रित होकर ट्राला के साथ टकरा गई। टक्‍कर के बाद कार आग की चपेट में आ गई। गनीमत रही कि उसी समय कार के दरवाजे खुल गए और सवार लोग सुरक्षित बाहर निकल गए। हालांकि, कार सवार गगरेट के पुलकित व अमित कुमार को मामूली चोटें पहुंची हैं। इस हादसे में ट्राला नंबर एचपी 36 डी 8327 के चालक राजेश जो अम्ब से नादौन के पूना जा रहा था, वह भी घायल हो गया। चपेट में आए बाइक सवार सगे भाई मनोज कुमार व मंजीत कुमार पुत्र कुलतार चंद निवासी ढंडेरा तहसील बैजनाथ चंडीगढ़ से वापस आ रहे थे। दोनों युवक हादसे में घायल हो गए हैं।

हादसा इतना भयानक था जिसमें कार जलकर राख हो गई । कार में लगी आग को दमकल कर्मचारियों की ओर से नियंत्रित किया गया। डीएसपी अंब मनोज जंबाल ने बताया कि कार में आग लगने की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर गई। हादसे में पांच लोगों को कुछ चोटें लगी है, जिनका उपचार करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story