Top
हमीरपुर

रंगड़ो के हमले में दस साल के मनीष कालिया की मौत, एक अन्य व्यक्ति के साथ पिता घायल

ManMahesh
6 Oct 2020 1:13 PM GMT
रंगड़ो के हमले में दस साल के मनीष कालिया की मौत, एक अन्य व्यक्ति के साथ पिता घायल
x
पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाले मनीष की आकस्मिक मृत्यु पर दो दिन का अवकाश रखा गया। स्कूल की चेयरपर्सन सावित्री चौहान, प्रधानाचार्य वंदना शर्मा, अनिल कुमार, भलवानी पंचायत प्रधान संजीव अंगारिया ने परिवार के प्रति शोक जताया है।

डलहौज़ी हलचल (चंबा) : हमीरपुर के उपमंडल भोरंज की भलवानी पंचायत के टिहरी गांव में रंगड़ों के हमले में एक दस साल के बच्चे की मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक मृतक बच्चा लकड़ियां काटने के लिए अपने पिता और एक अन्य ग्रामीण सहित जंगल में गया हुआ था इस दौरान उन पर रंगड़ों ने हमला कर दिया। रंगड़ो के इस हमले में दस साल का मनीष कालिया और उसके पिता पृथी चंद कालिया और ग्रामीण जगदीश चौहान घायल हो गए। मनीष के सिर और मुंह पर रंगड़ों का झुंड बैठ गया। मनीष के पिता पृथी चंद कालिया ने उसके सिर से रंगड़ों को हाथों से हटाया।

तीनों की सिविल अस्पताल भोरंज लाया गया। जहां से मनीष और जगदीश चौहान को गंभीर अवस्था में हमीरपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। देर रात मनीष ने दम तोड़ दिया। जगदीश चौहान उपचाराधीन है। मनीष का अंतिम संस्कार सुनैहल खड्ड के किनारे बने शमशानघाट में किया गया।

उधर ग्रीन वैली वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जाहू में पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाले मनीष की आकस्मिक मृत्यु पर दो दिन का अवकाश रखा गया। स्कूल की चेयरपर्सन सावित्री चौहान, प्रधानाचार्य वंदना शर्मा, अनिल कुमार, भलवानी पंचायत प्रधान संजीव अंगारिया ने परिवार के प्रति शोक जताया है।

Next Story