Top
काँगड़ा

कोतवाली-ज्यूल सड़क पर व्यय होंगे 14.50 करोड़: विशाल नेहरिया

ManMahesh
21 Oct 2020 11:49 AM GMT
कोतवाली-ज्यूल सड़क पर व्यय होंगे 14.50 करोड़: विशाल नेहरिया
x
प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अर्न्तगत बन रही कोतवाली-ज्यूल सड़क के विस्तारीकरण पर 14.50 करोड़ रुपये व्यय किये जा रहे हैं।

डलहौज़ी हलचल (धर्मशाला ) : प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अर्न्तगत बन रही कोतवाली-ज्यूल सड़क के विस्तारीकरण पर 14.50 करोड़ रुपये व्यय किये जा रहे हैं। यह जानकारी विधायक विशाल नेहरिया ने आज सड़क के कार्य का निरीक्षण करने के उपरांत प्रदान की।

उन्होंने कहा कि 22.50 किलोमीटर लम्बी इस सड़क पर रिटेनिंग वाल लगाने के साथ-साथ सड़क की चौड़ाई भी बढ़ाई जा रही है। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को सड़क कार्य की गुणवत्ता बनाये रखने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में पर्यटन की अपार संभावनायें हैं और इस सड़क के बनने से पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा तथा स्थानीय लोगों को भी आवागमन की बेहतर सुविधायें प्राप्त होगीं।

विशाल नेहरिया ने कहा कि पहाड़ी क्षेत्रों में सड़कें भाग्य रेखाओं के समान हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कुशल नेतृत्व में धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के विकास को विशेष महत्ता दी जा रही है तथा आने वाले समय में स्मार्ट सिटी धर्मशाला और साथ लगते ग्रामीण क्षेत्र विकास का मॉडल बन कर उभरेंगे। उन्होंने कहा कि धर्मशाला के हर क्षेत्र का संतुलित विकास सुनिश्चित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता को बेहतर सुविधायें मिलें इसी लक्ष्य के साथ कार्य किये जा रहे हैं।

इस अवस पर उनके साथ अनुसूचित जाति मोर्चा के मंडल अध्यक्ष राजेश खरोटिया, बीजेपी मंडल सदस्य ओम प्रकाश, खनियारा व्यापार मंडल के पदाधिकारी व सदस्य तथा लोक निर्माण विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।


Next Story

हमीरपुर