Top
काँगड़ा

हिमाचल में कोरोना से 18वीं मौत, चंबा जिला की 48 वर्षीय महिला ने तोड़ा दम

ManMahesh
19 Aug 2020 7:04 AM GMT
हिमाचल में कोरोना से 18वीं मौत, चंबा जिला की 48 वर्षीय महिला ने तोड़ा दम
x
हिमाचल प्रदेश में कोरोना ने 18 जिंदगी लील ली है चंबा जिला के डलहौज़ी क्षेत्र की रहने वाली एक महिला की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो जाने की खबर है ये

डलहौज़ी हलचल (धर्मशाला): हिमाचल प्रदेश में कोरोना ने 18 जिंदगी लील ली है चंबा जिला के डलहौज़ी क्षेत्र की रहने वाली एक महिला की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो जाने की खबर है ये महिला डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल टांडा में दाखिल थी। यहां कोरोना पॉजिटिव आने पर उसे कोविड अस्पताल धर्मशाला शिफ्ट किया गया था। बुधवार सुबह धर्मशाला अस्पताल में 48 वर्षीय महिला की मौत हो गई है। कांगड़ा के CMO डॉक्टर गुरदर्शन गुप्ता ने मौत की पुष्टि की है।

जानकारी के अनुसार, चंबा के डलहौजी के बनीखेत विधानसभा क्षेत्र के गोली गांव की रहने वाली महिला को मंगलवार को धर्मशाला लाया गया था। टांडा में मंगलवार को महिला के सैंपल जांच के लिए गए है, जिसमें महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। अब महिला की मौत हो गई। इसके अलावा बुधवार सुबह शिमला जिला में 4 लोग भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इन में तीन कृष्णा नगर से हैं और एक मत्याणा से है।

हिमाचल प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 4235 पहुंच गया है। 1363 सक्रिय मामले हैं। 2923 मरीज ठीक हो गए हैं। मंगलवार को 89 और मरीज ठीक हो गए हैं। अब तक कोरोना से 18 की मौत हो चुकी है। 40 मरीज राज्य के बाहर चले गए हैं। सबसे अधिक 6 मौतें मंडी में हुई हैं। इसके बाद हमीरपुर में चार मौतें, कांगड़ा में तीन और शिमला में दो लोगों की जान इस वायरस से गई है।

Next Story