Top
काँगड़ा

कांगड़ा की 45 वर्षीय महिला की कोरोना के चलते मौत, टांडा में तोडा दम

ManMahesh
26 Aug 2020 5:45 AM GMT
कांगड़ा की 45 वर्षीय महिला की कोरोना के चलते मौत, टांडा में तोडा दम
x
प्रदेश में कोरोना के चलते बुधवार को जिला कांगड़ा में 45 वर्षीय महिला ने दम तोड़ दिया। उक्त महिला दो दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी तथा टांडा मेडिकल कॉलेज में महिला का उपचार चल रहा था।

डलहौज़ी हलचल (कांगड़ा) : प्रदेश में कोरोना के चलते बुधवार को जिला कांगड़ा में 45 वर्षीय महिला ने दम तोड़ दिया। उक्त महिला दो दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी तथा टांडा मेडिकल कॉलेज में महिला का उपचार चल रहा था। महिला का कुछ समय पहले एक निजी अस्पताल में ऑपरेशन भी हुआ था तथा जिसके बाद उसकी तबीयत खराब होने के चलते टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करबाया गया था। महिला की मौत के बाद प्रदेश में कोरोना से यह 29वीं मौत है वहीँ अब कांगड़ा में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 6 पहुंच गया है।

इससे पहले, मंगलवार को एक बुजुर्ग की जान कोरोना ने ली थी। वहीं, 53 नए मामले आए हैं। हालांकि, राहत की बात यह है कि मंगलवार को 164 मरीज ठीक भी हुए हैं। मंगलवार को सिरमौर में 10, कुल्लू तीन, सोलन नौ, ऊना 11, कांगड़ा 15, मंडी तीन और शिमला में दो कोरोना पॉजिटिव मिले। मंगलवार को सोलन जिले के नालागढ़ के पंजेहरा में कोरोना संक्रमित 75 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक एक निजी अस्पताल में चालक था।

वहीँ चंबा में देर रात भी कोरोना के पांच मामले सामने आये है इनमे ब्लॉक पुखरी के संधि में दो मामले , दो मामले ब्लॉक पुखरी के ही गाँव टप्पर डाकघर साहू के है जहाँ एक 72 वर्षीय और एक 48 वर्षीय व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है वहीँ एक मामला चंबा के निकट गाँव नखाली डाकघर सरोल का सामने आया है।

Next Story