Top
काँगड़ा

ज्वालामुखी में सादगी से मनाया 74वां स्वतंत्रता दिवस

ManMahesh
15 Aug 2020 7:10 AM GMT
ज्वालामुखी में सादगी से मनाया 74वां स्वतंत्रता दिवस
x
ज्वालामुखी में रावमापा बाल के प्रांगण में उपमंडलस्तरीय 74वां स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम हर्षोल्लास से मनाया गया। उपमंडल अधिकारी(ना) ज्वालामुखी अंकुश शर्मा ने समारोह में अध्यक्षता की।
डलहौजी हलचक(पंकज सोनी)ज्वालामुखी : ज्वालामुखी में रावमापा बाल के प्रांगण में उपमंडलस्तरीय 74वां स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम हर्षोल्लास से मनाया गया।उपमंडल अधिकारी(ना) ज्वालामुखी अंकुश शर्मा ने समारोह में अध्यक्षता की।

इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और शहीदों को नमन किया और फूल माला अर्पण की।

इस अवसर पर ज्वालामुखी उपमंडल के कोरोना वारियर्स को उपमंडल अधिकारी द्वारा सम्मानित किया गया। कोविड महामारी के कारण इस बार सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत नही किए गये। अंकुश शर्मा ने अपने सम्बोधन में सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।

उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस को मनाते हुए हमें उन वीरों और स्वतंत्रता सैनानियों के बलिदान और योगदान को नहीं भूलना चाहिए जिनकी वजह से आज 74वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है।

उन्होंने युवाओं को देश के प्रति समर्पित रहने व समाज में अपना अहम योगदान देने के लिए संकल्प लेने को कहा ताकि एक अच्छा समाज अच्छे देश का निर्माण हो सके।

एसडीएम अंकुश शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण इस राष्ट्रीय उत्सव में भीड़ बेशक कम रही पर उत्सव को मनाने का हमारा उत्साह व जज्बा पहले से कहीं अधिक है।

एसडीएम ने इस अवसर पर पुलिस कर्मचारियो, अधिकारियों, कर्मचारियों को भी सम्मानित किया।

Next Story