Top
काँगड़ा

पंचायत चुनावों में आम आदमी पार्टी उतारेगी अपने उमीदवार

ManMahesh
16 Aug 2020 10:30 AM GMT
पंचायत चुनावों में आम आदमी पार्टी उतारेगी अपने उमीदवार
x
आज आम आदमी पार्टी की बैठक कोटला में हुई जिसकी अध्यक्षता ऐडवोकेट राकेश मनकोटिया ने की। बैठक में प्रदेश में होने वाले पँचायत चुनावों तथा संगठन को हिमाचल में मजबूत बनाने के बारे में चर्चा हुई।

डलहौज़ी हलचल (ज्वाली) अनिल छांगू : आज आम आदमी पार्टी की बैठक कोटला में हुई जिसकी अध्यक्षता ऐडवोकेट राकेश मनकोटिया ने की। बैठक में प्रदेश में होने वाले पँचायत चुनावों तथा संगठन को हिमाचल में मजबूत बनाने के बारे में चर्चा हुई। आम आदमी पार्टी के राज्य सचिव सुदेश कुमार ने आमन्त्रित सभी सदस्यों का स्वागत करते हुए संगठन को मजबूत बनाने के लिए प्रेरित किया। साथ ही सभी पदाधिकारियों से अपने अपने क्षेत्र में जन अभियान की शुरुआत तथा पार्टी की नीतियों को लोगों तक पहुँचाने के लिए आह्वान किया। साथ ही उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पंचायत चूनावों में प्रधान, उप प्रधान सदस्य, बीडीसी व जिला परिषद उतारेगी ओर सभी सीटों पर जीत दर्ज करेंगी।

उन्होंने कहा कि जल्द ही हर पँचायत का दौरा किया जाएगा और चुनाव की तैयारी की जाएगी। संगठन मंत्री सुरेश शर्मा गीजु ने कहा कि दिल्ली की तर्ज़ पर शिक्षा,स्वास्थ्य,ट्रांसपोर्ट हिमाचल में भी लाने की कोशिश की जाएगी।इसके लिए हमे जनता का साथ चाहिए।



ग़ौरतलब है कि प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी के अलावा कभी भी तीसरे मोर्चे को स्वीकार नहीं किया , ऐसे में आम आदमी का पंचायत चुनाव में पार्टी के नाम से सभी पदों पर अपने उम्मीदवार उतारना और उनके जीतने का दम भरने का एलान कहाँ तक सही बैठेगा । लेकिन उनके मैदान में उतरने के एलान का दूसरे दलों में हलचल होना लाजिमी होगा। इस मौके पर प्रदेश अल्पसंख्यक मौर्चा अध्यक्ष सतपाल सन्धु,जिला चम्बा संयोजक योगराज महाजन,एडवोकेट आर के घोघरा,निखिल महाजन युवा मंडल उपाध्यक्ष ज्वाली,जसवंत सिंह उपाध्यक्ष जिला नूरपूर मौजूद रहे।

विडियो



Next Story