Top
काँगड़ा

अन्नपूर्णा वेलफेयर सोसाइटी ने कोविड केअर सेंटर में भोजन उपलब्ध करवाने का कार्य किया आरम्भ

विजय कुमार
19 Aug 2020 10:15 AM GMT
अन्नपूर्णा वेलफेयर सोसाइटी ने कोविड केअर सेंटर में भोजन उपलब्ध करवाने का कार्य किया आरम्भ
x
अन्नपूर्णा वेलफेयर सोसाइटी बैजनाथ पपरोला द्वारा आज बैजनाथ के बचत भवन बैजनाथ से कोविड केअर सेंटर में दाखिल मरीजों को भोजन उपलब्ध करवाने के कार्य का शुभारंभ किया गया।

डलहौज़ी हलचल (बैजनाथ) विजय कुमार : अन्नपूर्णा वेलफेयर सोसाइटी बैजनाथ पपरोला द्वारा आज बैजनाथ के बचत भवन बैजनाथ से कोविड केअर सेंटर में दाखिल मरीजों को भोजन उपलब्ध करवाने के कार्य का शुभारंभ किया गया। जिसमें बैजनाथ की एसडीएम छवि नांटा अन्नपूर्णा वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष संजय सोनी उपाध्यक्ष व बैजनाथ मंडल भाजपा के महामंत्री वीरेंद्र राणा, प्रीतम भारती, दिलीप बहल, अनिल नंदा, सतीश कौल, रमेश चड्ढा, सरदार काका, सुनील राणा, शशि राणा, डॉ देवेंद्र सूद ,नीरज मेहता व कई अन्य गणमान्य लोगों ने भाग लिया।

इस अवसर पर एस डी एम बैजनाथ छवि नांटा ने कहा कि कोविड केअर सेन्टर में दाखिल कोरोना के मरीजों के लिए अन्नपूर्णा वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों द्वारा मरीजों को भोजन उपलब्ध करवाने का कार्य बहुत ही सराहनीय है। अन्नपूर्णा वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष संजय सोनी ने कहा कि संस्था के सदस्य अन्नपूर्णा भोजन का कार्य सामूहिक रुप से निशुल्क कर रहे हैं तथा अन्य लोगों से भी आग्रह किया कि कि वे इस पुनीत कार्य के लिए आगे आएं।

Next Story