Top
काँगड़ा

परौर में न्यूगल पुल के पास बाइक-जीप में टक्कर, जोगिंद्रनगर के युवक की मौत

ManMahesh
10 Sep 2020 10:58 AM GMT
परौर में न्यूगल पुल के पास बाइक-जीप में टक्कर, जोगिंद्रनगर के युवक की मौत
x
हिमाचल प्रदेश के मंडी पठानकोट राष्ट्रीय राज्य मार्ग 154 के अंतर्गत हुए एक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

डलहौज़ी हलचल (कांगड़ा) : हिमाचल प्रदेश के मंडी पठानकोट राष्ट्रीय राज्य मार्ग 154 के अंतर्गत हुए एक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। हादसा उस समय हुआ जब राष्ट्रीय राज्य मार्ग के परौर न्यूगल पुल के पास एक जीप और बाइक की भिडंत हो गई। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मृत्यु हो गई। हादसे का कारण पुल पर पड़े गड्ढे बताए जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। पुलिस मामले में जांच कर रही है। मृतक की पहचान मोहित पुत्र वेदप्रकाश निवासी हराबाग़ जोगिंदरनगर के रूप में की गई है


मिली जानकारी के मुताबिक मोहित जोगेंद्रनगर के हराबाग स्थित अपने घर से एचपी 29बी 7448 बाइक पर सवार होकर कांगड़ा की और जा रहा था, जैसे की उक्त स्थान पर पहुंचा तो हादसे का शिकार हो गया मौके पर ही उसकी मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक सवार पुल पर पड़े गड्ढों पर अनियंत्रित होकर विपरीत दिशा में आ रही जीप से जा टकराया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी, फिर भी उसे नगरोटा बगवां अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं, जीप चालक जीप छोड़कर मौके से फरार हो गया। थाना प्रभारी भवारना रमेश ठाकुर ने कहा कि पुलिस जीप चालक की तलाश कर रही है। पुलिस मामला दर्ज करके आगामी छानबीन में जुटी है।


Next Story