Top
काँगड़ा

मुख्यमंत्री ने दिया जन्मदिन का उपहार : शांता कुमार

ManMahesh
13 Sep 2020 7:56 AM GMT
मुख्यमंत्री ने दिया जन्मदिन का उपहार : शांता कुमार
x
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार ने कहा है कि उन्हें प्रसन्नता है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर उनके पैतृक गांव गढ़ (डरोह) आए और जन्मदिन की बधाई दी।

डलहौज़ी हलचल (धर्मशाला) : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार ने कहा है कि उन्हें प्रसन्नता है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर उनके पैतृक गांव गढ़ (डरोह) आए और जन्मदिन की बधाई दी।

शांता कुमार ने कहा कि मुझे बहुत प्रसन्नता है कि माननीय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शिमला से चल कर मेरे पैतृक गांव गढ़-डरोह आये और जन्म दिन की मुझे बधाई दी। बधाई ही नहीं जन्म दिन पर इस क्षेत्र के विकास के लिए भी बहुत कुछ देकर मुझे जन्म दिन का उपहार मिल गया। माननीय मुख्यमंत्री जी का बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूँ।

जीवन में पहला ऐसा जन्म दिन मनाया जब बधाई देने आने वालों को मैंने स्वयं आने से रोका और मना किया। मेरे जन्म दिन पर सैंकड़ों मित्र इक्टठे होते थे। आज मेरे आग्रह पर कोई नहीं आया। परन्तु मुझे पिछले जन्म दिन की तरह ही बहुत आनन्द आया। आनन्द परिस्थिति के कारण नहीं मनस्थिति के कारण आता है। मुझे लगा कि समय के अनुसार मैंने और आपने एक नियम बनाया और उस नियम को पूरी तरह निभाया, इसका आनन्द सबसे अधिक है। सब सम्बन्धियों , मित्रों और कार्यकर्ताओं का भी बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूँ और जन्म दिन की फोन पर सबकी बधाई ली।

Next Story