Top
काँगड़ा

कीड़े वाले पानी की सप्लाई की की थी शिकायत, जाँच में शिकायतकर्ता की खुद की लापरवाही आई सामने

ManMahesh
6 Nov 2020 10:23 AM GMT
कीड़े वाले पानी की सप्लाई की की थी शिकायत, जाँच में शिकायतकर्ता की खुद की लापरवाही आई सामने
x
उपमंडल जवाली के लाहडू पंचायत के निवासी पूर्व प्रधान रछपाल सिंह ने शिकायत की थी कि हमारे घरों के नलों मे पानी के साथ छोटे-छोटे कीड़े आ रहे हैं ।

डलहौज़ी हलचल (ज्वाली) अनिल छांगू : उपमंडल जवाली के लाहडू पंचायत के निवासी पूर्व प्रधान रछपाल सिंह ने शिकायत की थी कि हमारे घरों के नलों मे पानी के साथ छोटे-छोटे कीड़े आ रहे हैं । इस पर जलशक्ति विभाग जवाली के एक्सियन विशाल जसवाल, एसडीओ भाग सिंह, जेई अजय शर्मा, सहित पूरे स्टाफ ने किम्मन टैंक का निरिक्षण किया गया जो विल्कुल साफ-सुथरा व स्वच्छ पाया गया ।

जिसमे पीने के पानी की सप्लाई बगरूड सहित कई गांवों को जाती हैं। उसके बाद तुरन्त बगरूड गांव मे लोगो के घरों में जाकर विभाग के कर्मचारियों ने पानी की टंकिया चैक की जिसमे शिकायतकर्ता रछपाल सिंह ने जमीन में टैंक बनाया है जिसमे काफी गंदगी पाई गयी जिसका कनैक्शन मेन पाईप पंक्चर करके टंकी के बीच कनैक्शन दिया गया था ।

इस संबंध में जलशक्ति विभाग जवाली के एसडीओ भाग सिंह ने बताया कि किमण टैंक विल्कुल साफ-सुथरा है और विभाग के कर्मचारी समय-समय पर ब्लीचिंग पाउडर डालते रहते हैं । उन्होनें कहा कि बगरूड गांव में भी लोगो के घर-घर जाकर पानी की टंकियां भी चैक की गई जो साफ पाई गई। एक जमीनी टैंक जो शिकायतकर्ता ने बनवाया है जिसका मेन पाईप से कनैक्शन टैंक के अंदर ही दिया गया है उसमे काफी गंदगी पाई गयी हैं। जिस पर रछपाल सिंह को टैंक साफ करने के सख्त निर्देश दे दिये है ।


Next Story

हमीरपुर