Top
काँगड़ा

जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय महाजन और उनकी पत्नी वेणी महाजन भी कोरोना संक्रमित

ManMahesh
8 Sep 2020 1:40 PM GMT
जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय महाजन और उनकी पत्नी वेणी महाजन भी कोरोना संक्रमित
x
जिला कांग्रेस अध्यक्ष एवम नूरपुर के पूर्व विधायक अजय महाजन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं ।

डलहौज़ी हलचल (नूरपुर) संजीव कुमार : जिला कांग्रेस अध्यक्ष एवम नूरपुर के पूर्व विधायक अजय महाजन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं । उनके साथ उनकी पत्नी वेणी महाजन की भी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है । दोनों का घर पर उपचार चल रहा है । उन्होंने स्वयं को अपने घर मे आइसोलेट कर लिया है ।

बकौल अजय महाजन कोविड 19 के दौर में सरकार के नियमों के तहत पूरी सतर्कता बरतते हुए क्षेत्र के लोगों में सक्रिय थे लेकिन वायरस ने उन्हें भी अपनी चपेट में ले लिया है । वह पिछले चार दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे उन्हें हल्का हल्का बुखार , गले मे दर्द आदि लक्षण आ रहे थे जिसके चलते उन्होंने अपना और अपनी पत्नी का कोरोना टेस्ट करवाया और अपने आप को घर मे आइसोलेट किया हुआ था । सोमवार देर शाम आई उनके स्वास्थ्य की जांच रिपोर्ट में उन्हें और उनकी पत्नी दोनों पॉजिटिव पाए गए हैं । अजय महाजन ने कहा कि वह पूरी सतर्कता बरतने के बावजूद इसकी चपेट में आ गए हैं अतः लोगों से आग्रह करते हैं जो भी लोग पिछले दिनों उनके सम्पर्क में आये हैं या मिले हैं वह अपने स्वास्थ्य की जांच करवाएं और अपने आप को आइसोलेट कर लें ।

उधर जिला कांग्रेस अध्यक्ष और उनकी पत्नी के पॉजिटिव आने के बाद कांग्रेस नेताओं व नूरपुर क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है

Next Story