Top
काँगड़ा

ज्वाली में भाजपा ओबीसी मोर्चा की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन

ManMahesh
5 Sep 2020 10:02 AM GMT
ज्वाली में भाजपा ओबीसी मोर्चा की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन
x
भाजपा ओबीसी मोर्चा की संगनाठत्मक जिला नूरपुर की बैठक ज्वाली के लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में ओबीसी जिला अध्यक्ष मलकियत धधोच की अध्यक्षता में हुई ।

डलहौज़ी हलचल (ज्वाली)अनिल छांगू: भाजपा ओबीसी मोर्चा की संगनाठत्मक जिला नूरपुर की बैठक ज्वाली के लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में ओबीसी जिला अध्यक्ष मलकियत धधोच की अध्यक्षता में हुई । जिसमें ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश चौधरी विशेष रुप से उपस्थित रहे । बैठक में ये निर्णय लिया गया की हर बुथ पर ओबीसी (अन्य पिछड़ा वर्ग) के 10 सदस्य जोड़ेगा।

इस दौरान पंचायत चुनाव को लेकर मंथन किया गया। पंचायत चुनाव में जनसंख्या के आधार पर ओबीसी के लिए आरक्षण पर भी विस्तारपूर्वक चर्चा की गई। ओबीसी मोर्चा की संगठनात्मक स्तर पर जिला में संचालित गतिविधियों की भी समीक्षा की गई। प्रदेश अध्यक्ष ओपी चौधरी ने केंद्र व प्रदेश सरकार की कल्याणकारी नीतियों की जानकारी लोगों तक पहुंचाने के लिए अभियान छेड़ने को कहा। उन्होंने वर्ष के अंत में होने वाले पंचायत चुनाव व 2022 में होने बाले विधानसभा चूनाबो की तैयारियों में अभी से जुट जाने के निर्देश भी दिए।

बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष योगराज मैहरा, जिला महामंत्री दिनेश निखिल,जिला महामंत्री ओंकार सिंह , जिला कार्यकारी सदस्य सुरजीत खट्टा ,मिडिया प्रभारी ओंकार धीमान आईटी संयोजक अंकुर भड़वाल व ओबीसी मोर्चा के विभिन्न मंडलों के अध्यक्ष, सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story