Top
काँगड़ा

नशे की आदत ने बनाया चोर,पुलिस ने 5 लोगो को गिरफ्तार करके 3 और मोटरसाइकिल किये बरामद

ManMahesh
29 Aug 2020 9:30 AM GMT
नशे की आदत ने बनाया चोर,पुलिस ने 5 लोगो को गिरफ्तार करके 3 और मोटरसाइकिल किये बरामद
x
24 घण्टे के भीतर ही इंदौरा पुलिस ने मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर कुल पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर चोरो को गिरफ्तार किया है वही उनकी निशानदेही पर 3 मोटरसाइकिल ओर भी बरामद किए गए है।

डलहौज़ी हलचल (इंदौरा) दिनेश धीमान : इंदौरा क्षेत्र में चोरी की घटनाएं थमने का नाम ही नही ले रही है। गुरुवार को इंदौरा के घण्ड्रा गाँव मे रोड़ किनारे लगाए गए एक मोटरसाइकिल को शातिर दिन दिहाड़े चोरी करके ले गए थे । पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाना इंदौरा में मामला दर्ज करके पुलिस कल से ही लगातार मोटरसाइकिल को ढूंढने का हर संभव प्रयास कर रही थी और आज बड़ी के बाद घटना के 24 घण्टे के भीतर ही इंदौरा पुलिस ने मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर कुल पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर चोरो को गिरफ्तार किया है वही उनकी निशानदेही पर 3 मोटरसाइकिल ओर भी बरामद किए गए है।

मामले के सम्बंध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी इन्दौरा सुरेंद्र धीमान ने बताया कि विनोद कुमार पुत्र सरदारी लाल निवासी गांव घण्डरां तहसील इंदौरा जो मकानों में पेंट आदि का कार्य करता है वह गांव में ही एक मकान में पेंट करने के लिए मोटरसाइकिल (एच.पी. 38 ई. 8219) पर आया और मोटरसाइकिल सड़क के किनारे लगाकर पेंट करने चला गया। जहां यह मोटरसाइकिल खड़ा किया था उसके साथ एक और भी मोटरसाइकिल खड़ा किया हुआ था। दोपहर 12 बजे के करीब जब वह उस स्थान पर आया जहां मोटरसाइकिल खड़ा किया गया था तो वहां से मोटरसाइकिल गायब पाया गया।

पुलिस कल से ही तलाश में जुटी हुई थी और आज मुख्य आरक्षी कुलदीप सिंह की अगुबाही में पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर शक होंने के चलते मोकी का तलाब चौक पर एक एल्युमिनियम फिटिंग ओर कपड़े की दुकान कर रहे दो दुकानदार जोकी गाँव मलाहड़ी गाँव के रहने वाले है उनको पुछताछ हेतु हिरासत में लिया। पुलिस ने उनसे सख्ती से पूछताछ की जिस पर उन्होंने बताया के उन्होने यह चोरी किया हुआ मोटरसाइकिल कंदरोड़ी गाँव के पास पड़ते चक्क मनासा गाँव मे बेचा है।

पुलिस ने इन दोनों की निशानदेही के आधार पर बताई गई जगह पर दबिश दी और घण्डरा से चोरी किये गए मोटरसाइकिल सहित 3 अन्य बिना नंबर प्लेट के मोटरसाइकिलो को भी काबू कर कब्जे में लिया। इस सारे प्रकरण में शामिल दो चोरो,एक चोरी में सहयोग करने वाले,एक मोटरसाइकिल का सौदा करवाने ओर एक खरीद करने वाले नाबालिग लड़के सहित कुल 5 लोगो के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान इशू ओर विशाल निवासी मलाहड़ी,विकास निवासी घण्डरा तहसील इन्दौरा सौरभ निवासी मन्हासा चक्क,ओर खरीददार नाबालिग लड़का जोकी निवासी मन्हासा चक्क (पंजाब) के रूप में हुई है। यह चोर नशे के आदी थे और नशे की आपूर्ति हेतू चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। इसकी पुष्टि करते हुए एएसपी दिनेश कुमार ने बताया के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट में पेश किया गया जिन्हें माननीय अदालत द्वारा चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

इससे पहले भी इनके द्वारा की गई चोरी की घटनाओं के बारे में पूछताछ की जाएगी के यह चोरी की घटनायो को कब से अंजाम दे रहे थे।

Next Story