Top
काँगड़ा

सिविल अस्पताल जवाली में दाखिल महिला कोरोना पॉजिटिव

ManMahesh
3 Sep 2020 7:55 AM GMT
सिविल अस्पताल जवाली में दाखिल महिला कोरोना पॉजिटिव
x
बुधवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई तथा स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन अनुसार रात को ही मरीजों को उक्त महिला से दूर-दूर रहने की हिदायत दे दी गई थी।

डलहौज़ी हलचल (ज्वाली) अनिल छांगू : सिविल अस्पताल जवाली में दाखिल महिला की कोरोना रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में दाखिल मरीज, अस्पताल स्टाफ व साथ लगती दुकानों के दुकानदार सहम गए हैं। महिला की रिपोर्ट बुधवार रात्रि आई तथा महिला को गुरुवार को जिला कोविड हेल्थ सेंटर धर्मशाला में शिफ्ट कर दिया गया। कोरोना पॉजिटिव महिला सिविल अस्पताल जवाली में पिछले चार दिनों से दाखिल थी जिसका मंगलवार को सिविल अस्पताल जवाली में थ्रोट सैंपल लिया गया तथा बुधवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई तथा स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन अनुसार रात को ही मरीजों को उक्त महिला से दूर-दूर रहने की हिदायत दे दी गई थी।

अग्निशमन विभाग की टीम द्वारा अस्पताल को सेनेटाइज किया गया। अब एमरजेंसी में बाहर से ही चिकित्सा सुविधा मुहैया करवाई जाएगी। इस बारे में एसएमओ जवाली डॉ अमन दुबे ने कहा कि पॉजिटिव महिला को शिफ्ट कर दिया गया है। अस्पताल को अग्निशमन विभाग द्वारा सेनेटाइज करवाया गया है। महिला के कांटेक्ट में आए लोगों की सूची बनाकर उनके टेस्ट किए जाएंगे।


Next Story