Top
काँगड़ा

नूरपुर के नागणी गांव में हुई हिमाचल मानव अधिकार लोक बॉडी की बैठक

ManMahesh
1 Nov 2020 2:13 PM GMT
नूरपुर के नागणी गांव में हुई हिमाचल मानव अधिकार लोक बॉडी की बैठक
x
बैठक की अध्यक्षता लोक बॉडी के अध्यक्ष राजेश पठानियां ने की। जिसमें बहुत सारे कंडवाल से सिवनी तक के प्रभावितों ने हिस्सा लिया।

डलहौज़ी हलचल (नूरपुर) संजीव कुमार : रविवार को हिमाचल मानव अधिकार लोक बॉडी की बैठक उप मंडल नूरपुर के नागणी गांव में हुई। बैठक की अध्यक्षता लोक बॉडी के अध्यक्ष राजेश पठानियां ने की। जिसमें बहुत सारे कंडवाल से सिवनी तक के प्रभावितों ने हिस्सा लिया।

बीते दिनों लोक बॉडी का प्रतिनिधिमंडल राजेश पठानिया की अध्यक्षता में एडीएम रोहित राठौर धर्मशाला एवं प्रोजेक्ट डायरेक्टर कर्नल अनिल सेन से पालमपुर में मिला और पठानकोट मंडी सड़क परियोजना बारे दोनों उच्च अधिकारियों से विस्तार से चर्चा की। जिसमें उन्होंने बताया की सरकार की महत्वाकांक्षी परियोजना पठानकोट मंडी फोरलेन का कार्य युद्ध स्तर पर शुरू कर दिया गया है।

इसी कड़ी में सबसे पहले भू अधिग्रहण की प्रक्रिया को अंजाम दिया जाएगा और आने वाले एक-दो दिन में इसकी नोटिफिकेशन यानी 3G जिसमें की प्रशासन सभी प्रभावितों से उनके बैंक खाते मांगेगा और उनकी कितनी कितनी जमीन आएगी यह उन्हें बता दिया जाएगा और उन्होंने विशेषकर मानव अधिकार लोग बॉडी से आग्रह किया कि वह लोगों की सुविधा के लिए उन्हें सहयोग करें।उन्हें उनके हकों के बारे में बताएं। क्योंकि फोरलेन परियोजना में किसी को भी असुविधा नहीं होनी चाहिए।


Next Story

हमीरपुर