Top
काँगड़ा

बैजनाथ में कोविड नियमों के तहत होगा जनमंच का आयोजन

ManMahesh
7 Nov 2020 10:04 AM GMT
बैजनाथ में कोविड नियमों के तहत होगा जनमंच का आयोजन
x
मास्क का प्रयोग करना अनिवार्य होगा यदि स्क्रीनिग के दौरान किसी व्यक्ति में बुखार आदि पाया जाता है तो उसे प्रवेश नहीं दिया जाएगा तथा उसे चिकित्सीय जांच के लिए भेजा जाएगा।

डलहौज़ी हलचल (धर्मशाला) : उपायुक्त राकेश कुमार प्रजापति ने आज यहां जानकारी देते हुये बताया कि कृष्णनगर बैजनाथ में कल 8 नवंबर को जनमंच का आयोजन होगा। उन्होंने कहा कि जनमंच में भाग लेने वाले लोगों को कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। जनमंच में वन, युवा सेवायें एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया मुख्यातिथि होंगे। जनमंच में बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र की दस पंचायतों के लोगों की समस्याएं सुनी जाएंगी व उनका निदान किया जाएगा।

उपायुक्त ने कहा कि भीड़ नियंत्रण के लिए पूरी सतर्कता बरती जाएगी ताकि शारीरिक दूरी बनी रहे। जनमंच में 65 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्तियों, गर्भवती महिलाओं व 10 वर्ष से कम आयु वाले बच्चों को उपस्थित होने की अनुमति नहीं होगी। उन्होंने कहा कि जनमंच वाले स्थान पर थर्मल स्क्रीनिंग, शारीरिक दूरी व सैनिटाइजेशन की सुविधा सुनिश्चित की जाएगी। इसके अलावा कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी लोगों को आरोग्य सेतु ऐप अपने फोन में डाउनलोड करनी होगी तथा सभी के लिए मास्क का प्रयोग करना अनिवार्य होगा यदि स्क्रीनिग के दौरान किसी व्यक्ति में बुखार आदि पाया जाता है तो उसे प्रवेश नहीं दिया जाएगा तथा उसे चिकित्सीय जांच के लिए भेजा जाएगा।


Next Story

हमीरपुर