Top
काँगड़ा

पत्नी सहित कोरोना की चपेट में आये केसीसी बैंक के चेयरमैन राजीव भारद्वाज

ManMahesh
26 Sep 2020 3:33 AM GMT
पत्नी सहित कोरोना की चपेट में आये केसीसी बैंक के चेयरमैन राजीव भारद्वाज
x
केसीसी बैंक के चेयरमैन राजीव भारद्वाज और उनकी पत्नी का गत दिन ही कोरोना टेस्ट हुआ था। शुक्रवार को उन दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

डलहौज़ी हलचल (कांगड़ा) : कांगड़ा केंद्रीय सहकारी (केसीसी) बैंक के चेयरमैन राजीव भारद्वाज और उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं। शुक्रवार देर रात भारद्वाज ने खुद इस बात की पुष्टि की। जिले में राजोल कोटला से पांच माह के बच्चे समेत कोरोना संक्रमण के कुल 39 मामले सामने आए हैं। केसीसी बैंक के चेयरमैन राजीव भारद्वाज और उनकी पत्नी का गत दिन ही कोरोना टेस्ट हुआ था। शुक्रवार को उन दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद वह होम आइसोलेट हो गए हैं। इसकी पुष्टि भारद्वाज ने खुद की है। यही नहीं उन्होंने कहा है कि पिछले दिनों जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वह एहतियातन खुद को क्वारंटाइन कर लें या टेस्ट करवा लें।

वहीँ जिला कांगड़ा के उपायुक्त राकेश प्रजापति कोरोना से जंग जीतकर शुक्रवार को परिवार सहित घर पहुंच गए। उपायुक्त राकेश प्रजापति सात सितंबर को कोरोना से पीड़ित पाए गए। इसके बाद वह होम आइसोलेशन में थे। सेहत में सुधार होता न देख उन्हें 14 सितंबर को टांडा अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उनकी पत्नी और बेटी भी टांडा में ही उपचाराधीन रहीं। परिवार ने इस बीमारी से लड़ाई लड़ी और स्वास्थ होकर लौटे हैं।

इसके अलावा 30 लोगों ने इस बीमारी को मात भी दी। जिसमें 19 लोग होम आइसोलेशन में थे जबकि 11 कोविड केयर सेंटरों में उपचाराधीन थे। वहीं मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. गुरदर्शन गुप्ता ने बताया कि अन्य संक्रमित लोगों में कैरवां पालमपुर की 68 वर्षीय वृद्धा, बुलाटा जसवां कोटला की 50 वर्षीय महिला, सुरवंड जिला चंबा की 70 वर्षीय महिला, सरसौवा पालमपुर का 57 वर्षीय व्यक्ति, भलवाल जसवां डाडासीबा की 72 वर्षीय वृद्धा, ऊना का 48 वर्षीय व्यक्ति, राजोल कोटला की 33 व 26 वर्षीय महिला के साथ पांच माह का बच्चा, कथोग ज्वालामुखी की सात साल की बच्ची, घरोह का 66 वर्षीय व्यक्ति, टीकाबणी धर्मशाला की 21 वर्षीय युवती, इंदौरा का 60 वर्षीय, सिद्धपुरघाड़ का 49 वर्षीय, रक्कड़ सिद्धबाड़ी का 22 वर्षीय युवक, इंदौरा की 40 वर्षीय महिला, दौलतपुर का 70 वर्षीय, धंगराला बणी देहरा का 38 वर्षीय, जवाली का 38 वर्षीय, डोहब का 48 वर्षीय, नरेटी का 58 वर्षीय, रेहलू का 23 वर्षीय, ज्वालामुखी की 25 वर्षीय युवती और वार्ड नंबर 11 जिला ऊना का 17 वर्षीय नाबालिग शामिल है।

कोहाला का 46 वर्षीय व्यक्ति, नंदपुर भटोली की 28 वर्षीय महिला, ज्वालामुखी का 55 वर्षीय, खुंडियां का 44 वर्षीय, भौरा का 49 वर्षीय, थला कंडी का 43 वर्षीय, सेना अस्पताल पालमपुर से 36 वर्षीय युवक, हलेड़ फकलोह का 28 वर्षीय युवक, देहरा का 56 वर्षीय व्यक्ति, बीड़ की 59 वर्षीय, जसूर की 50 वर्षीय महिला व 56 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित आया। जिले में कोरोना पीड़ितों की संख्या 2038 पहुंच गई है, जबकि सक्रिय मामले 512 हैं।

Next Story

हमीरपुर