Top
काँगड़ा

तीन दिनों के लिए बंद रहेगा लंज बाज़ार , व्यपार मंडल ने लिया फैसला

ManMahesh
28 Aug 2020 12:07 PM GMT
तीन दिनों के लिए बंद रहेगा लंज बाज़ार , व्यपार मंडल ने लिया फैसला
x
जिला कांगड़ा के व्यापार मंडल लंज ने सर्व सहमती से फैंसला लिया कि लंज में कोरोना पॉजिटिव निकलने पर लंज बाजार को आज से रविवार तक पूरा तरह से बंद रखा जाएगा ।

डलहौज़ी हलचल (ज्वाली) अनिल छांगू : जिला कांगड़ा के व्यापार मंडल लंज ने सर्व सहमती से फैंसला लिया कि लंज में कोरोना पॉजिटिव निकलने पर लंज बाजार को आज से रविवार तक पूरी तरह से बंद रखा जाएगा । वहीं कोरोना पॉजिटिव निकलने व प्रशासन को कोई सुचना न होने पर व्यापार मंडल व स्थानीय लोगों ने बैठक कर प्रशासन से व लंज सीएचसी की डाक्टर शिवानी से पुछा कि जब कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति वाहर से आया था तो उनके घर पर 25 को आने के वाद भी कोई वोर्ड क्यों नहीं लगाया गया व इसकी सुचना स्थानीय पंचायत व प्रशासन को क्यों नहीं दी गई । जिस पर डाक्टर ने बताया कि सिम्टम आने का पूरा विश्वास था, जिसका टेस्ट जल्दी करवाया गया व साथ ही उसके घर पर ही क्वारन टाइन किया गया था।



वहीं पंचायत प्रधान रमेश चंद ने कहा कि जव कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति रेड जोन से आया था इसकी जानकारी पंचायत व प्रशासनिक अधिकारियों से क्यों छुपाकर रखी गई । इस बैठक में नायव तहसीलदार हारचक्कियां ने कहा कि हम लोग जो पिछले पांच महीने से कोरोना से जंग लडने की मेहनत कर रहे थे आश्चर्य जनक तरीके से इलाके में कोरोना पॉजिटिव निकलने पर हमारी मेहनत पर पूरी तरह से पानी फिर गया उन्होने भी इस मामले की सुचना प्रशासन को न देने पर कडा ऐतराज दिखाया। साथ ही भविष्य में ऐसी जानकारी न छुपाने के निर्देश जारी किए

आज बैठक के दौरान व्यापार मंडल प्रधान विनोद शर्मा, उप प्रधान व्यापार नम ढल विनोद चौधरी, उप प्रधान व्यापार मंडल प्रितम सिंह,मुख्य सलाहाकार सिंटू भारद्वाज,उप प्रधान पंचायत लंज खास सुमन मेहरा सहित 100 के करीव दुकानदार व स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

Next Story