Top
काँगड़ा

16 अगस्त को शाम 6 से 7.30 तक बाली करेगे युवाओ से संवाद

ManMahesh
14 Aug 2020 10:06 AM GMT
16 अगस्त को शाम 6 से 7.30 तक बाली करेगे युवाओ से संवाद
x
पूर्व मंत्री जीएस बाली शोशल मीडिया के माध्यम से युवाओ से संवाद कर रहे है । उन्होंने कहा कि वे 16 अगस्त को अपनी फेसबुक के माध्यम से लाइव होंगे।

डलहौज़ी हलचल (धर्मशाला) : कोरोना महामारी के चलते जहां सभी पोलिटिकल कार्यकर्मो पर रोक है। वही शोशल मीडिया के माध्यम से लोगो तक पहुंचने के लिए हर नेता प्रयास कर रहा है । इस फेरिस्त मे प्रदेश में सबसे आगे पूर्व मंत्री जीएस बाली का नाम है । जो लगातार शोशल मीडिया के माध्यम से युवाओ से संवाद कर रहे है ।

बेरोजगारी के मुद्दे व युवाओ के अधिकार की लड़ाई की बात को रखते हुए युवाओ के साथ संवाद में पूर्व मंत्री ने ये भी एलान किया है कि कांग्रेस सरकार में 2 लाख युवाओ को रोजगार दिया जाएगा। ऐसे में इस लड़ाई में युवा भी खूब साथ देते नजर आ रहे है । युवाओ की मांग पर पुराव मंत्री जीएस बाली एक बार फिर 16 अगस्त को शाम 6 से 7.30 बजे तक अपने शोशल मीडिया पेज पर युवाओ से संवाद करेगे।

यह जानकारी पूर्व मंत्री जीएस बाली ने अपने शोशल मीडिया एकाउंट के माध्यम से दी । उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि वे 16 अगस्त को अपनी फेसबुक के माध्यम से लाइव होंगे। ऐसे में युवा उनके साथ संवाद कर सकते है और अपनी समस्याओं के बारे में भी उन्हें अवगत करवा सकते है । बाली ने कहा कि इस बार कांग्रेस के मेनिफेस्टो में यह मुद्दा जरूर रखेगे ओर 2 लाख युवाओ को रोजगार देना मेरा लक्ष्य है ।




Next Story