Top
काँगड़ा

बिजली और पानी की समस्या से लोग परेशान : अजय महाजन

ManMahesh
4 Sep 2020 12:41 PM GMT
बिजली और पानी की समस्या से लोग परेशान : अजय महाजन
x
र्व विधायक अजय महाजन ने भाजपा सरकार में नूरपुर क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पूरे विस क्षेत्र में इस समय पानी तथा बिजली के लिए लोग परेशान है जबकि शासन प्रशासन मस्त है।

डलहौज़ी हलचल (नूरपुर) संजीव कुमार : पूर्व विधायक अजय महाजन ने भाजपा सरकार में नूरपुर क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पूरे विस क्षेत्र में इस समय पानी तथा बिजली के लिए लोग परेशान है जबकि शासन प्रशासन मस्त है।

पूर्व विधायक ने कहा कि नूरपुर शहर में पिछले कई दिनों से पेयजल आपूर्ति नियमित न होने के कारण शहर वासी उक्त समस्या से जूझ रहे है। महाजन ने कहा आये दिन उन्हें शहर के विभिन्न हिस्सों से पेयजल आपूर्ति बेहाल होने की शिकायतें पहुंच रही है। शहर में हालात यह हो गए है कि कभी तो पानी आता ही नही, और जब पानी आता है तो थोड़े समय के लिए। उन्होंने स्थानीय विधायक राकेश पठानिया से प्रश्न करते हुए पूछा कि अपने शहर में दिन में 2 बार पानी देने का वायदा किया था, उस वायदे का क्या बना?

महाजन ने कहा कि शहर में बिजली सप्लाई के हालात भी किसी से छिपे नही है। शहर में हालात यह है कि दिन में कई बार बिजली के कट लग रहे है और लोग परेशान है। महाजन ने कहा कि शहर के साथ विस क्षेत्र के अधिकतर गांवों में भी पानी और बिजली के इससे भी बदतर हालात है। पूर्व विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार में आखिर किस बात का बदला नूरपुर की जनता के साथ लिया जा रहा है।

महाजन ने चेतावनी देते हुए कहा कि क्षेत्र में यदि हालात तुरन्त नही सुधारे गए तो सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों के परिसरों का घेराव किया जाएगा।

Next Story