Top
काँगड़ा

ज्वाली में नियमों की उलंघना करने वालों पर पुलिस ने ऐसे कसा शिकंजा

ManMahesh
8 Sep 2020 7:45 AM GMT
ज्वाली में नियमों की उलंघना करने वालों पर पुलिस ने ऐसे कसा शिकंजा
x
बिना मास्क घूम रहे लोगों के चालान किए जा रहे हैं और नाबालिग वाहन चालकों, बिना हेलमेट यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ पुलिस शिकंजा कस रही है ।

डलहौज़ी हलचल (ज्वाली) अनिल छांगू : एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन के दिशा निर्देशानुसार कोरोना वायरस महामारी और सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस थाना जवाली के डीएसपी ओंकार चंद , एसएचओ प्रशांत ठाकुर ,की अगुवाई में जवाली उपमंडल में विभिन्न विभिन्न जगहों पर नाका लगाकर बिना मास्क घूम रहे लोगों के चालान किए जा रहे हैं और नाबालिग वाहन चालकों, बिना हेलमेट यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ पुलिस शिकंजा कस रही है ।

डीएसपी जवाली ओंकार चंद ठाकुर ने बताया कि बिना मास्क घूम रहे लोगों के चालान करके 500 जुर्माना वसूला जा रहा है। वहीँ सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए नाबालिग वाहन चालको, बिना हेलमेट, ट्रिपल राइडिंग, यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ उपमंडल में नाके लगाकर हर रोज 100 के करीब चालान किए जा रहे है । जिससे सड़क दुर्घटनाओं में भी कमी आएगी । उन्होंने कहा कि यह मुहिम आगे भी जारी रहेगी । उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस महामारी को रोकने के लिए हर व्यक्ति को मास्क लगाना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना जरूरी है । इस बारे लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है । जिससे इस महामारी को रोका जा सके।



Next Story