Top
काँगड़ा

गगल में चामुंडा से होली जा रही निजी बस पलटी, चार हुए घायल

ManMahesh
21 Nov 2020 4:23 AM GMT
गगल में चामुंडा से होली जा रही निजी बस पलटी, चार हुए घायल
x
चलती बस से अचानक अलग हो गए पीछे के टायर

डलहौज़ी हलचल (काँगड़ा) : गगल में पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार देर शाम करीब सवा आठ बजे चामुंडा से होली जा रही एक निजी बस हादसे का शिकार हो गई। गनीमत यह रही कि उस समय बस में ज्यादा लोग सवार नहीं थे। इस हादसे में चार लोगों को चोटें आई हैं, जिन्होंने निजी अस्पतालों में अपना इलाज करवाया। गगल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक न्यू प्रेम सर्विस की बस चामुंडा से कांगड़ा होकर होली के लिए निकली थी। सवा आठ बजे बस गगल पहुंची कि पेट्रोल पंप के सामने अचानक उसके पीछे के टायर चेसी से अलग हो गए। इससे तेज रफ्तार बस का हिस्सा सड़क के एक तरफ पलट गया। बताया जा रहा है कि उस समय बस में करीब नौ सवारियां ही थी। उनमें से चार लोगों को चोटें आई हैं। बस के पलटने की आवाज सुनकर आसपास के लोग और दुकानदार तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने बस के भीतर फंसे लोगों को बाहर निकाला। घायल हुए लोगों ने कोरोना संकट की वजह से विभिन्न निजी अस्पतालों में अपना इलाज करवाया।

घटना की सूचना के बाद 108 नंबर एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक घायल लोग निजी अस्पतालों की ओर रुख कर चुके थे। स्थानीय पुलिस पार्टी भी घटनास्थल पर पहुंची और हालात का जायजा लिया।





Next Story