Top
काँगड़ा

लोधवां में हुआ सड़क हादसा ,खड़े ट्रक के पीछे टकराई स्कूटी, युवक की मौत

ManMahesh
23 Oct 2020 3:30 AM GMT
लोधवां में हुआ सड़क हादसा ,खड़े ट्रक के पीछे टकराई स्कूटी, युवक की मौत
x
हादसे के बाद दोनों घायलों में से एक अचेत अवस्था में पड़ा था, जबकि दूसरा दर्द से कराह रहा था। हैरानी की बात यह रही कि वहां खड़े लोग मदद की बजाए वीडियो बनाने में व्यस्त रहे।

डलहौज़ी हलचल (डमटाल) : डमटाल थाना के अंतर्गत लोध्वां में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत व एक युवक के घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ है। पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाकर घायल व्यक्ति को अस्पताल में दाखिल करवाकर तथा शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजकर डमटाल थाना में मुकद्दमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। घायल को पठानकोट स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

27 वर्षीय विक्की पुत्र श्यामलाल निवासी एमडीके कालोनी पठानकोट व 30 वर्षीय मुकेश पुत्री बाली राम निवासी सैली कुलियां तहसील पठानकोट वीरवार रात स्कूटी पर सवार होकर कंडवाल से पठानकोट की ओर जा रहे थे। जैसे ही स्कूटी लोधवां पहुंची तो चालक नियंत्रण खो बैठा। इस दौरान अनियंत्रित स्कूटी सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इस संबंध में सूचना मिलते ही डमटाल थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने घायल युवकों को पठानकोट के निजी अस्पताल में पहुंचाया यहां उपचार के दौरान विक्की ने दम तोड़ दिया और मुकेश की स्थिति स्थिर बनी हुई है।

हादसे के बाद दोनों घायलों में से एक अचेत अवस्था में पड़ा था, जबकि दूसरा दर्द से कराह रहा था। हैरानी की बात यह रही कि वहां खड़े लोग मदद की बजाए वीडियो बनाने में व्यस्त रहे। कई लोगों ने उसी वक्त वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। पुलिस मौके पर पहुंची और खुद ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहां वीडियो बनाने वाले एक भी व्यक्ति ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई।

एसएचओ हरीश गुलेरिया ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही युवकों के स्वजनों को भी सूचित कर दिया है।


Next Story

हमीरपुर