Top
काँगड़ा

सरवीण ने मनकोटिया को थमाया क़ानूनी नोटिस, एक करोड़ का किया दावा

ManMahesh
22 Aug 2020 7:23 AM GMT
सरवीण ने मनकोटिया को थमाया क़ानूनी नोटिस, एक करोड़ का किया दावा
x
सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी ने पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मनकोटिया को कानूनी नोटिस भी थमाया है। इस नोटिस में उन्होंने मेजर मनकोटिया द्वारा उनके तथा उनके परिवार के ऊपर झूठे आरोप लगाने की बात कही है।

डलहौज़ी हलचल (कांगड़ा ) :- सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी ने पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मनकोटिया को कानूनी नोटिस भी थमाया है। इस नोटिस में उन्होंने मेजर मनकोटिया द्वारा उनके तथा उनके परिवार के ऊपर झूठे आरोप लगाने की बात कही है। नोटिस में उन्होंने एक करोड़ रुपये की मानहानि का दावा किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दो सप्ताह के भीतर मनकोटिया के खिलाफ क्रिमिनल व सिविल मामले भी दर्ज करवाऊंगी।

आठ अगस्त को पूर्व मंत्री मनकोटिया ने धर्मशाला में पत्रकारवार्ता कर जिला कांगड़ा में कई स्थानों पर हजारों कनाल भूमि गैरकानूनी तरीके से खरीदने की बात कही थी। इसमें उन्होंने प्रत्यक्ष रूप से तो सरवीण चौधरी का नाम नहीं लिया था, लेकिन उनके रिश्तेदारों सहित उनके पति पर गलत तरीके से जमीनें खरीदने के आरोप लगाए थे। इसके बाद 13 अगस्त को सरवीण चौधरी ने भी धर्मशाला में पत्रकारवार्ता करते हुए अपना पक्ष रख मनकोटिया के खिलाफ केस दर्ज करने की बात कही थी।

इन दिनों सरवीण चौधरी दिल्ली में हैं। सूत्रों की मानें तो वह कुछ मामलों को लेकर राष्ट्रीय संगठन मंत्री से भी मिली हैं और इस दौरान उन्होंने जमीनी मामले सहित अन्य मुद्दों को लेकर भी चर्चा की है। वहीं, हालांकि सरवीण चौधरी ने राष्ट्रीय संगठन मंत्री के समक्ष इस मामले को रखने की बात को नकारा है।

Next Story