Top
काँगड़ा

तस्वीरें : ताकि फिर न हो कोई हादसा लोगों ने खुद ही भर दिए सडक पर पड़े गड्ढे

ManMahesh
11 Sep 2020 6:46 AM GMT
तस्वीरें :  ताकि फिर न हो कोई हादसा लोगों ने खुद ही भर दिए सडक पर पड़े गड्ढे
x
हादसे का कारण सडक पर पड़े इन गड्ढ़ों को जिला प्रशासन और हाईवे अथॉरिटी ने तो इन गड्ढों को भरने की जहमत नहीं उठाई लेकिन अब स्थानीय लोगों और युवकों ने इन गड्ढों को भरा है।

डलहौज़ी हलचल (कांगड़ा) : मंडी पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग 154 पर जिला कांगड़ा के परौर के नजदीक जोगिंदरनगर के हराबाग निवासी मोहित अवस्थी की बीते कल सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे से 10 माह के मासूम के सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठा दिया वहीँ बुजुर्ग मां-बाप के बुढ़ापे का सहारा इस हादसे में छिन गया।

प्रत्यदर्शियों के मुताबिक हादसे का मुख्य कारण सडक पर गड्ढे का होना पाया गया। इन गड्ढ़ों के कारण बाइक स्किड हो गई और जीप से जा टकराई और बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद जीप चालक मौके से ही फ़रार हो गया जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस थाना प्रभारी भवारना रमेश ठाकुर ने बताया कि हादसा जीप चालक की लापरवाही से हुआ है ।

हादसे का कारण सडक पर पड़े इन गड्ढ़ों को जिला प्रशासन और हाईवे अथॉरिटी ने तो इन गड्ढों को भरने की जहमत नहीं उठाई लेकिन अब स्थानीय लोगों और युवकों ने इन गड्ढों को भरा है। स्थानीय लोगों और युवकों ने शुक्रवार को इन गड्ढों को रेत-बजरी और सीमेंट से भर दिया, ताकि फिर से किसी की जान ना जाए।

तस्वीरें



















Next Story