Top
काँगड़ा

गायक बलबंत सिंह बबलू के गीत सोनी सज गई को एसडीएम छवि नांटा ने किया रिलिज

विजय कुमार
14 Aug 2020 8:36 AM GMT
गायक बलबंत सिंह बबलू के गीत सोनी सज गई को एसडीएम छवि नांटा ने किया रिलिज
x
गायक बलबंत सिंह बबलू का गाया गाना सोनी सज गई आज रिलीज हो गया। इस गाने को बलबंत सिंह बबलू ने गाया हुआ है तथा इस गाने को खुद बंलबत सिंह बबलू ने ही लिखा है।

बैजनाथ के साथ लगते जटेहड गांव से सम्बंध रखने वाले गायक बलबंत सिंह बबलू का गाया गाना सोनी सज गई आज रिलीज हो गया। इस गाने को बलबंत सिंह बबलू ने गाया हुआ है तथा इस गाने को खुद बंलबत सिंह बबलू ने ही लिखा है। इस गाने में म्यूजिक अशीश अंकित और मनंजीत ने दिया है।

इससे पहले भी बंलवत सिंह सिंह बबलू दूरदर्शन केन्द्र शिमला में भी अपनी गायकी और अभिनय का जादू बिखेर चुके हैं। ये गाना आज बैजनाथ की एसडीएम छवि नांटा के कर कमलो द्वारा रिलीज किया गया । वहीँ बैजनाथ की एसडीएम छवि नांटा ने इस गाने को रिलीज करते हुए गायक बलबंत सिंह बबलू तथा उनकी टीम को बधाई दी।

बलबंत सिह बबलू ने बताया की इस गाने को हिमाचल प्रदेश की खुबसूरत वादियों में इस गाने को फिल्माया गया है। गायक बलबंत सिंह बबलू ने कहा की इससे पहले भी मेरे द्वारा गाए गए गानों को लोगों का भरपूर सहयोग मिला है तथा में जनता से अपील करता हूं की इस गाने को भी लोग बहुत पसंद करेगे तथा मुझे जनता का भरपूर सहयोग मिलेगा।

इस मौके पर उनके भाई रवि कुमार विनोद कुमार सुरेश कुमार पाजू कृष्ण चंद ओर जिला मंडी जोगिंदर नगर के भाजपा के उपाध्यक्ष विनय कुमार पराशर मौजूद रहे।


Next Story